Categories: FILMEntertainment

शादी और तलाक़ को लेकर नई परिभाषा पेश करती ‘डीकपल्ड’, देखें फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर (R. Madhvan- Hope you like listening to a separating couple talk about marriage…)

यूं तो शादी पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन आर. माधवन और सुरवीन चावला स्टारर 'डीकपल्ड' इन सब से थोड़ी अलग है. शादी, फिर तलाक़…


यूं तो शादी पर कई फिल्में बनी हैं, लेकिन आर. माधवन और सुरवीन चावला स्टारर ‘डीकपल्ड’ इन सब से थोड़ी अलग है. शादी, फिर तलाक़ लेकर अलग होने पर कपल किस तरह से शादी को लेकर बात करते हैं इसे बड़े ही मनोरंजक तरीक़े से फिल्माया गया है. कलाकारों का सुलझा हुआ अभिनय मानो सोने पे सुहागा. हार्दिक मेहता का उम्दा निर्देशन फिल्म को एक अलग लेवल पर ले जाता है.


आर. माधवन हमेशा की तरह अपने सशक्त अभिनय से लोगों को आकर्षित करते हैं. सुरवीन चावला ने अपनी ख़ूबसूरती और दमदार एक्टिंग से दर्शकों को लुभाया ही है. इस फिल्म में भी वह ज़बर्दस्त लगी हैं. आज ‘डीकपल्ड’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. लोगों इसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा सेलिब्रिटीज़ इस फिल्म के ट्रेलर से बेहद प्रभावित हुए हैं. वरुण धवन से लेकर टीवी कलाकारों नकुल मेहता, कृति केलकर आदि ने अपने लाइक्स और कमेंट्स दिए.


यह भी पढ़ें: विक्की जैन से शादी की खबरों के बीच अंकिता लोखंडे को मिला खास गिफ्ट, होने वाली दुल्हनिया ने दिखाई तोहफे की झलक (Ankita Lokhande Got a Special Gift Amid Her Wedding Rumors With Vicky Jain, Actress Shows Glimpse of It)

लोगों के कमेंट्स भी काफ़ी मज़ेदार रहे. कुछ ने इसे काफ़ी अलग और दिलचस्प कॉन्सेप्ट बताया. तो किसी ने इसे अपनी स्टोरी बताई. कहा कि आपने मेरी कहानी चुरा ली है… एक ने तो कहा कि मुझे यह बहुत पसंद आया, लाइक करना चाहता हूं, परंतु अपनी पत्नी से डरता हूं कि मार ना पड़ जाए, पर इसके बावजूद मैं इसे लाइक करता हूं… और आर. माधवन के फैंस ने तो उन्हें जी भर के सराहा और उन्हें ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं. इस फिल्म को लेकर उत्सुकता दर्शकों में बरक़रार है और वे चाहते हैं कि इसे जल्द से जल्द से रिलीज किया जाए.

आर. माधवन आर्या के क़िरदार में और सुरवीन चावला श्रुति की भूमिका में ख़ूब जमी हैं. यह फिल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर  17 दिसंबर को रिलीज़ होगी. लेकिन आज इसके ट्रेलर ने हर किसी को प्रभावित किया. आइए देखते हैं फिल्म का ट्रेलर, जो एक शादी और तलाक़ और फिर बच्चे को लेकर किस तरह से कपल पैरंट्स सोचते हैं उसे प्रभावशाली तरीक़े से दर्शाया गया है. फिल्मों में अन्य कलाकारों ने भी लाजवाब एक्टिंग की है और इसे और ख़ूबसूरत बनाने में सहयोग दिया है.

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी हाथों में हाथ डाले पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, पोर्नोग्राफी केस के बाद पहली बार आए साथ नज़र (Raj Kundra And Shilpa Shetty Spotted In Public Place Hand In Hand, Came Togather For The First Time After Pornography Case)





Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन और डर की लाजवाब जुगलबंदी देखने मिली ‘भूलभुलैया 2’ में… (Movie Review- Bhoolbhulaiyaa 2)

भूत-प्रेतों वाली फिल्म हमेशा से ही दर्शकों को पसंद आती रही है, यह और बात…

जब सरेआम पार्टी में फट गई थी रणवीर सिंह की पैंट, पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसे रखी अपने पति की लाज (When Ranveer Singh’s Pant Was Torn at a Party, Wife Deepika Padukone Helped Him In This Way)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह…

इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी…

42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी खुद को इस तरह से रखती हैं फिट और खूबसूरत (Even At The Age Of 42, Shweta Tiwari Keeps Herself Fit And Beautiful In This Way)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी…

© Merisaheli