Categories: TVEntertainment

पत्नी नीलम के जन्मदिन पर बेक़ाबू हुए रोनित रॉय, लिप लॉक करके किया बर्थडे विश, वायरल तस्वीरों पर फैंस बोले- मिस्टर बजाज दिन-ब-दिन हो रहे हैं जवान (Ronit Roy Wishes Birthday To Her Wife Neelam With A Hot Liplock, Shares Romantic Pictures)

रोनित रॉय यानी टीवी के सबसे फेमस एक्टर और कसौटी ज़िंदगी की शो के पहले सीज़न के हॉट मिस्टर बजाज रियल लाइफ़ में भी कम…

रोनित रॉय यानी टीवी के सबसे फेमस एक्टर और कसौटी ज़िंदगी की शो के पहले सीज़न के हॉट मिस्टर बजाज रियल लाइफ़ में भी कम हॉट और रोमांटिक नहीं हैं और इसका सबूत हैं ये रोमांटिक तस्वीरें जो उन्होंने अपनी प्यारी पत्नी नीलम सिंह के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

रोनित ने अपनी पत्नी के बर्थडे पर उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज़ में विश किया. रोनित ने लिप लॉक के साथ नीलम को जन्मदिन की बधाई दी और कैप्शन में लिखा- मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो… इतना ही नहीं, इस लिप लॉक पिक्चर के अलावा भी रोनित ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो भी काफ़ी रोमांटिक हैं.

लिप लॉक के बाद की पिक में रोनित नीलम का हाथ चूमते दिख रहे हैं और तीसरी तस्वीर में नीलम रोनित के कंधे पर आंखें बंद किए सिर रखे हुए है और रोनित ने अपनी बाहों के घेरे में नीलम को बांध रखा है.

नीलम ने भी काफ़ी हॉट वन शोल्डर ब्लैक गाउन ड्रेस पहनी हुई है और वो भी काफ़ी बोल्ड नज़र आ रही हैं…

फैंस को ये पिक्चर्स पसंद आ रही हैं और वो कह रहे हैं कि मिस्टर बजाज तो दिन ब दिन जवान होते जा रहे हैं. ज़्यादातर फैंस नीलम को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, कोई उन्हें क्यूट कपल कह रहा है तो कोई बेस्ट जोड़ी… हालाँकि कुछ शरारती फैंस भी हैं जो कह रहे हैं कि चाचा जी ये क्या चल रहा है… चूमा चाटी…!

वैसे ये कोई पहला मौक़ा नहीं है जब रोनित इस तरह सरेआम कोज़ी हुए हों अपनी पत्नी के साथ, इससे पहले भी उनकी लिपलॉक की ऐसी पिक्चर्स वायरल हो चुकी हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘मेरे सौतेले भाई को मिली दिवंगत पिता की संपत्ति में से वो सारी चीज़ें, जो मैं चाहती थी… जबकि वो उनकी मृत्यु के बाद पैदा हुआ था’ दिया मिर्ज़ा ने बयां किया अपना दर्द! (‘All His Belongings Went To My Step-Brother Who Was Born After He Left…’ Dia Mirza Opens Up On Her Late Father’s Belongings)

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli