राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी हाथ...

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी हाथों में हाथ डाले पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, पोर्नोग्राफी केस के बाद पहली बार आए साथ नज़र (Raj Kundra And Shilpa Shetty Spotted In Public Place Hand In Hand, Came Togather For The First Time After Pornography Case)

जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में जेल गए तब से ही उन्हें लेकर मीडिया में कोई न कोई खबरें आती ही रहती है. वैसे तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगातार सोशल मीडिया के जरिये लोगों से अपनी बातें शेयर करती रही हैं. उनके वीडियोज भी आते ही रहे हैं, हालांकि राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद भी शिल्पा कभी किसी वीडियो या तस्वीरों में राज के साथ नजर नहीं आई थीं. यहां तक की गणेश पूजा और करवाचौथ के दौरान भी राज कुंद्रा कहीं नज़र नहीं आए थे. लेकिन राज कुंद्रा के जेल से बाहर निकलने के बाद से पहली बार ऐसा हुआ है जब शिल्पा शेट्टी अपने पति राज के साथ स्पॉट हुई हैं, वो भी हाथों में हाथ डाल. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Raj Kundra And Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ ज्वालादेवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों ने ही पीले कलर के कपड़े पहन रखे हैं. दोनों की इन तस्वीरों को vinitasaman123 नाम के किसी यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी की ‘720 किक’ देख उड़ जाएंगे आपके होश, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ (Disha Patani’s ‘720 Kick’ Will Blow Your Senses, People Are Praising Her Fiercely)

Raj Kundra And Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कहीं वो दोनों पंडित जी से प्रसाद लेते नज़र आ रहे हैं, तो कहीं दोनों हाथों में हाथ डाले चलते दिखाई दे रहे हैं. शिल्पा के चेहरे पर खुशी की चमक दिखाई दे रही है, तो वहीं राज कुंद्रा भी काफी रिलैक्स नज़र आ रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है जब राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया से खुद को दूर करते हुए अपने सारे अकाउंट डिलीट कर दिए थे. ना तो राज कुंद्रा के साथ शिल्पा ने अपनी कोई तस्वीरें शेयर की और ना ही राज कुंद्रा ने अपनी ओर से कोई बयान दिया. लेकिन अब उन दोनों को इस तरह पब्लिक प्सेल पर साथ देखने से ऐसा लगता है मानो राज कुंद्रा दुबारा से अपनी ज़िंदगी को नॉर्मल मोड़ पर लाने की पूरी कोशिश में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें: शमिता को शादी के लिए ऐसे प्रपोज करेंगे राकेश बापट, कह डाली दिल की सारी बात (This Is How Rakesh Bapat Will Propose Shamita For Marriage, Saying That All The Talk Of The Heart)

Raj Kundra And Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि एडल्ट फिल्म मामले में इसी साल जुलाई के महीने में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किया गया था, जिसके दो महीने बाद सितंबर के महीने में उन्हें जमानत मिल पाई थी. जमान पर जेल से बाहर आने के कुछ दिनों बाद उन्होंने सोशल मीडिया से खुद को दूर करते हुए अपने सारे अकाउंट डिलीट कर दिए थे, जिसकी वजह सो वो फिर से चर्चा में आ गए थे.

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग शेयर की तस्वीर, लेडीलव के लिए लिखी दिल की बात (Arjun Kapoor Shares Picture With Malaika Arora, Writes Dil Ki Baat For Lady Love)

×