Categories: TVEntertainment

सबको हंसानेवाली राखी सावंत ने इस बार इमोशनल कर दिया, अपनी मां की दिल को छू लेनेवाली तस्वीरें शेयर कर कहा- प्रार्थना करें, वो कैंसर ट्रीटमेंट से गुज़र रही हैं! (Rakhi Sawant Shares Photos Of Her Mom, Asks For Prayers As She Undergoes Cancer Treatment)

राखी सावंत ने बिग बॉस में भले ही लोगों को खूब हंसाया और उनके मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन ये बात भी किसी…

राखी सावंत ने बिग बॉस में भले ही लोगों को खूब हंसाया और उनके मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि इस ड्रामा क्वीन के दिल में दुखों का अपार समंदर है. बात-बात में उनके मुंह से ये निकल भी जाता था बिग बॉस हाउस में कि मुझे वो सब नहीं मिला जो दूसरों को मिला. ना शादी सही है, ना पति का सुख, ना प्यार.

ज़ाहिर सी बात है राखी ने काफ़ी संघर्ष करके अपना नाम और मुक़ाम बनाया है और इस बार बिग बॉस में उनके आने की वो जो वजह बताती थीं वो यही कि उन्हें पैसों की ज़रूरत है क्योंकि उनकी मां जया अस्पताल में भर्ती हैं.
राखी के भाई राकेश ने ही ये ख़ुलासा किया था कि उनकी मां आईसीयू में है क्योंकि उनके गाल ब्लैडर में कैंसरस ट्यूमर है. उनकी मां ने भी वीडियो कॉल पर राखी से बात की थी और तब राखी ने अपनी मां को कहा था कि आप कमज़ोर मत पड़ना, मेरे आने तक मज़बूत बनी रहना. उनकी मां की कीमोथेरेपी शुरू होने जा रही थी और राखी ने अपनी विश मांगने के समय भी राहुल के ये पूछने पर कि आपने अपनी मां से मिलने की विश क्यों नहीं मांगी यही कहा था कि उनको देखकर मैं कमज़ोर पड़ जाती जो मैं नहीं चाहती और मेरी मां भी शेरनी है तो वो ठीक होंगी!

बहरहाल राखी ने बिग बॉस में भी 14 लाख का सूटकेस लेकर शो छोड़ने का फ़ैसला किया था और वो पहले से ही कहती आ रही थीं कि अगर मौक़ा मिला तो मैं मनी बैग लेकर जाना प्रिफ़र करूंगी. पैसे लेने कि बाद भी उन्होंने कहा था कि इससे मेरी मां का इलाज हो पाएगा और मैं अस्पताल के बिल्स चुकता कर पाऊंगी.

यहां तक कि राखी को सपोर्ट करने आए विंदु दारा सिंह ने भी उनको यही अड्वाइस दी थी कि बैग उठाने का मौक़ा मिले तो बैग ले लेना. राखी ने ऐसा ही किया और अब बाहर आने के बाद पहली बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल को छू लेनेवाली अपनी मां की तस्वीरें शेयर की हैं और इनके साथ ही फैंस से अपील भी कि है कि वो उनकी मां के लिए दुआ करें.

राखी ने लिखा है कि कृपया मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए, वो कैंसर ट्रीटमेंट से गुज़र रही हैं!

वाक़ई ये तस्वीरें और राखी का संदेश काफ़ी इमोशनल करनेवाला है, जो राखी सबको हंसाती है उसने आज लोगों को इमोशनल कर दिया!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: टूट गया ‘ये रिश्ता…’ फेम कांची सिंह-रोहन मेहरा का रिश्ता, 5 साल डेट करने के बाद हुए अलग (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai couple Rohan Mehra And Kanchi Singh Part Ways After Dating For Five Years)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli