टूट गया ‘ये रिश्ता...

टूट गया ‘ये रिश्ता…’ फेम कांची सिंह-रोहन मेहरा का रिश्ता, 5 साल डेट करने के बाद हुए अलग (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai couple Rohan Mehra And Kanchi Singh Part Ways After Dating For Five Years)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम पॉप्युलर और क्यूट कपल कांची सिंह और रोहन मेहरा अलग हो गए हैं. ५ साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया है. उनके ब्रेकअप की न्यूज़ ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है.

Rohan Mehra And Kanchi Singh

दोनों की मुलाकात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी. इसमें कांची सिंह ने गायत्री का और रोहन मेहरा ने नक्श स‍िंघान‍िया का किरदार निभाया था.
भले ही इस शो में दोनों भाई-बहन का रोल प्ले कर रहे थे, लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और डेट करना शुरू कर दिया था. 2016 में उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफ‍िश‍ियल भी कर दिया था. इसके बाद इवेंट्स में दोनों अक्सर एक साथ नजर आया करते थे. सोशल मीड‍िया पर भी वे दोनों एक-दूसरे के साथ क्यूट फोटोज शेयर किया करते थे.


5 साल बाद बाद टूटा रिश्ता

Rohan Mehra And Kanchi Singh

कांची और रोहन पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में थे और एक कपल के तौर पर उनके फैन्स को वे बेहद क्यूट लगते थे. रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्रॉब्लम चल रही थी और इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी कई बार आईं, लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन सूत्रों के अनुसार फाइनली दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. दोनों में अब बातचीत नहीं होती है और दोनों के रास्ते भी अब अलग हो चुके हैं. पांच साल बाद अचानक उनके ब्रेकअप की खबरों से उनके फैंस अपसेट हो गए हैं. हालांकि रोहन मेहरा और कांची सिंह के बीच अचानक ये दूरियां क्यों आईं, इसकी कोई ठोस वजह अब तक सामने नहीं आई है. 

ब्रेकअप पर कांची ने कहा, मैं जिंदगी में काफी खुश हूं

Kanchi Singh

कांची ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक कांची ने कहा- ‘मेरे मन में किसी के लिए कोई बुरी भावना नहीं है, न किसी से कोई शिकायत है. मैं जिंदगी में काफी खुश हूं. ब्रेकअप को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं, उन पर मैं बात नहीं करना चाहती हूं.’

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Rohan Mehra And Kanchi Singh

कांची सिंह और रोहन मेहरा की ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में तब मुलाकात हुई थी जब शो की कहानी में लीप आया था. दोनों ने शो में कज़िन का रोल किया था. पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, लेकिन धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदलती चली गई. लेकिन इस बारे में तब सेट पर किसी को कुछ नहीं पता था, सिर्फ हिना खान को उनके रिलेशनशिप की बात पता थी. तब हिना खान, शो में अक्षरा बहू का रोल निभा रही थीं.

रोहन के बर्थडे पर कांची ने किया था प्यार का इज़हार

Rohan Mehra And Kanchi Singh

पिछले साल रोहन के बर्थडे पर कांची ने दोनों की फोटोज शेयर कर अपने प्यार का इज़हार किया था. कांची ने लिखा था- ‘उस इंसान के लिए जो मेरी दुनिया रोशन करता है. तुम हमेशा यूं ही और ऊंचाई पर पहुंचो, क्योंकि Peak (चोटी) तो बस शुरुआत है. हैप्पी बर्थडे रोहन मेहरा. हमेशा साथ निभाने के लिए शुक्र‍िया…लव यू’. इसके अलावा वैलेन्टाइंस डे पर भी कांची ने एक रोमांट‍िक फोटो शेयर कर लिखा था- ‘बस प्यार ज़रूरी है…हैप्पी वैलेन्टाइंस डे’

बिग बॉस 10 के वक्त रोहन ने कहा था, उन्हें प्यार की तलाश नहीं, वो कांची से प्यार करते हैं

Rohan Mehra And Kanchi Singh

रोहन मेहरा ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और जब वो बिग बॉस हाउस में जा रहे थे तो उनसे पूछा गया था कि क्या वह बिग बॉस के घर में अपने लिए प्यार की तलाशेंगे? तब रोहन ने कबूल किया था कि वह कांची सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैंइसलिए उन्हें बिग बॉस के घर में अपने लिए प्यार की तलाशने की ज़रूरत नहीं है.

Rohan Mehra And Kanchi Singh

खैर जब से कंचन सिंह-रोहन मेहरा के ब्रेकअप की खबर आई है, तब से उनके फैन्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या हुआ, जो उन्हें अलग होने का फ़ैसला करना पड़ा.