Categories: FILMTVEntertainment

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की देरी की बड़ी वजह हैं रणबीर कपूर, एक्टर की हरकत से भड़क गए थे अयान मुखर्जी (Ranbir Kapoor Is The Big Reason For The Delay Of The Film ‘Brahmastra’, Ayan Mukherji Was Furious With The Actor’s Action)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra)के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस…

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra)के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस के इंतजार की खास वजह है रणबीर और आलिया को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ देखना. इस फिल्म को बनाने में काफी लंबा समय लगा है. जिस पर अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसका कारण रणबीर कपूर को बताया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर ने ‘संजू’ के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ को टाला – फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर और रणबीर कपूर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म पर उन्होंने 9 साल काम किया है. इस फिल्म को लेकर जब उन्होंने तैयारी शुरू की थी और रणबीर को मना भी लिया फिल्म में काम के लिए. उसी दौरान रणबीर को राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ ऑफर की. ऐसे में रणबीर ने ‘संजू’ पर काम शुरू कर दिया, जबकि वो अयान के साथ काम करने वाले थे. इस बात पर अयान को रणबीर पर काफी गुस्सा आया था, कि मेरे प्रोजेक्ट का क्या? लेकिन रणबीर के लिए वो खुश भी थे कि उन्हें राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर का डिसीजन था सही – हालांकि अयान ने इस बात को माना कि उस वक्त बेशक रणबीर की फिल्म ‘संजू’ को तवज्जो देने वाली बात उन्हें अच्छी ना लगी हो, लेकिन बाद में जिस तरह से ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्री प्रोडक्शन के काम में डिले हुआ तब उन्हें एहसास हुआ की रणबीर का फैसला एक दम सही था. वरना रणबीर को उनकी वजह से बेवजह लंबा इंतजार करना पड़ जाता और ‘संजू’ भी शायद उनके हाथ से निकल जाती. बता दें कि रणबीर और अयान तीसरी फिल्म साथ में कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ में काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: इस एक फिल्म ने राजपाल यादव की बदल दी थी किस्मत, झटके में किया था 16 फिल्मों को साइन (This One Film Changed The Fate Of Rajpal Yadav, Signed16 Films In A jiffy)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा है दर्शको का अपार प्यार – फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म पौराणिक कथाओं पर आधारित है. अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने अब तक संभाल रखी हैं अपनी इन पुरानी यादों को (Akshay Kumar Has Kept His Old Memories Till Now)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म की स्टार कास्ट – ‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो इसमें रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान के केमियो की भी चर्चा है. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ पूरे भारत में तीन भागों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: जब पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं सनी लियोनी, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत (When Sunny Leone Met Shahrukh Khan For The First Time, She Was In Bad Condition Due To Fear)

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli