अक्षय कुमार ने अब तक संभाल रखी ह...

अक्षय कुमार ने अब तक संभाल रखी हैं अपनी इन पुरानी यादों को (Akshay Kumar Has Kept His Old Memories Till Now)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर खासा चर्चा में हैं, क्योंकि उनकी बड़ी बजट वाली से फिल्म लोगों के उम्मीदों पर पूरी तरह से खड़ी नहीं उतर पाई है. हालांकि फिल्मों के हिट और फ्लॉप का सिलसिला तो किसी भी एक्टर की लाइफ में चलता ही रहता है. अब ऐसे में इस बात को तो नकारा नहीं जा सकता कि अक्षय ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से एक साधारण सा अक्षय सुपरस्टार बनकर लोगों के दिलों पर छा गया. अब उनके पास किसी चीज की कोई नहीं है. लेकिन आज भी उन्होंने अपनी कुछ पुरानी यादों को काफी सहेजकर रखा है, जो उन्हें उनके स्ट्र्गल के दिनों की याद दिलाता है. आइए जानते हैं कि ऐसी कौन सी चीजें है, जिसे खिलाड़ी कुमार कभी खुद से दूर नहीं करते.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ट्विंकल के साथ पहली मुलाकात – बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से अक्षय कुमार ने शादी की है. वो दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने बाद शादी की थी. ट्विंकल से अक्षय की पहली मुलाकात एक मैगजीन शूट के दौरान हुई थी. ट्विंकल से उस पहली मुलाकात की याद को एक तस्वीर में सहेजकर अक्षय ने आज भी अपने पास रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें: जब पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं सनी लियोनी, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत (When Sunny Leone Met Shahrukh Khan For The First Time, She Was In Bad Condition Due To Fear)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहली मोटरसाइकल – सुपरस्टार अक्षय कुमार के पास आज के समय में एक से बढ़कर एक मोटर साइकिल हैं, लेकिन खिलाड़ी कुमार ने अपनी पहली मोटरसाइकिल को आज भी संभाल कर रखा है. किसी महंगे मोटरसाइकल से ज्यादा लगाव उन्हें अपने उस मोटरसाइकल से है, जो उन्होंने पहली बार खरीदी थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहली कार – आज भले ही अक्षय कुमार के पास एक से बढ़कर लग्जरी कारों का कलेक्शन है, लेकिन पहली बार उन्होंने फिएट की कार खरीदी थी, जिसे उन्होंने आज भी संभाल कर रखा है.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने सातवीं क्लास में किया था पहला किस, वरुण, सिद्धार्थ और अनन्या ने भी किया अपने पहले किस का खुलासा (Ranveer Singh Did The First Kiss In The Seventh Class, Varun, Siddharth And Ananya Also Revealed Their First Kiss)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहला घर – आज अक्षय कुमार के पास एक नहीं, बल्कि कई घर हैं और सभी घर आलीशान और लग्जीरियस हैं. ना सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेशों में भी उन्होंने घर खरीद रखा है, लेकिन उस घर से आज भी उन्हें सबसे ज्यादा लगाव है, जो उन्होंने पहली बार खरीदी थी. भले ही वो घर उनके बाकी के घरों की तरह आलीशान और शानो शौकर वाला नहीं है, लेकिन सुपरस्टार के दिल के सबसे ज्यादा करीब वही पहला घर है.

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान के पास शर्ट और वॉलेट खरीदने के लिए नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने ऐसे की थी मदद (When Salman Khan Did Not Have Money To Buy Shirt And Wallet, Sunil Shetty Helped Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार ने हर तरह के किरदार को शानदार तरीके से निभाया है. उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. कमाई के मामले में उनका कोई जोड़ नहीं. एक रिपोर्ट के अनुसार हर महीने अक्षय कुमार करीब 10 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई करते हैं. वो फिल्मों के अलावा ब्रांड इंडोर्समेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं. उनकी लग्जीरियस लाइफ चर्चा का विषय बनी रहती है.

×