जब पहली बार शाहरुख खान से मिली थ...

जब पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं सनी लियोनी, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत (When Sunny Leone Met Shahrukh Khan For The First Time, She Was In Bad Condition Due To Fear)

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने फिल्मी कैरियर में कई बेहतरीन डांस नंबर दिए हैं, लेकिन फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला’ ने जिस तरह से धूम मचाई वो उनके कैरियर के सबसे बड़े हिट आइटम नंबर में शुमार हो गई. फिल्म ‘रईस’ के लिए जब सनी को ऑफर मिला तो वो काफी खुश थीं, लेकिन फिल्म के लीड एक्टर शाहरुख खान से हुई उनकी फर्स्ट मीटिंग बेहद अजीब साबित हुई थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक लैला सॉन्ग रहा है. उनके लिए ये मौका इसलिए भी बड़ा था क्योंकि शाहरुख खान इस फिल्म के लीड एक्टर थे. सनी ने बताया कि. “मैं पहली बार जब फिल्म के सेट पर शाहरुख से मिली थी, उस वक्त मैं सेट से बाहर निकल रही थी. तब मैंने देखा कि सामने शाहरुख खान हैं. ऐसे में मेरे लिए आधे सेकेंड के लिए भी कूल होना संभव नहीं हो रहा था. मैं उनसे हैलो कहूं या ठीक से मिंलू. लेकिन इन सबकी बजाय मैं बस उन्‍हें देखकर अंदर से अजीब महसूस कर रही थी. हालांकि हिम्मत जुटाते हुए मैंने उन्हें खुद को रईस का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया कहा और अपनी उत्सुकता जाहिर की.

ये भी पढ़ें: जब सारा अली खान को भिखारी समझ कर लोग देने लगे थे पैसे, बड़ा दिलचस्प है ये किस्सा (When People Started Giving Money Considering Sara Ali Khan As A Beggar, This Story Is Very Interesting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख ने दिया था ये जवाब – सनी लियोनी की इस बात पर शाहरुख खान ने कहा था कि, नहीं, हम आपको पाकर खुश हैं”. ऐसे में सनी अपनी वैनिटी में जाकर काफी खुश हुईं और खुद से पूछा की ‘क्या सचमुच? सनी ने बताया था कि शाहरुख खान वो पर्सनेलिटी हैं जिनसे मिलने के बाद आपको महसूस होगा कि वो ऐसे ही नहीं बॉलीवुड के किंग खान हैं.

ये भी पढ़ें: पलक पर नज़र रखने के लिए श्वेता तिवारी ने चली थी ये चाल, पर उनकी जासूसी का हो गया भंडाफोड़ (Shweta Tiwari took such a step to keep an eye on Palak Tiwari, but the daughter exposed her mother’s spying)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पोर्न स्टार से बनी सिल्वर स्क्रीन की स्टार – बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. बॉलीवुड फिल्मों और गानों में अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी 13 मई 1981 में कनाडा में पैदा हुई थीं. सनी का असली नाम करनजीत कौर है. मजबूरी में एडल्ट फिल्में करने वाली सनी की दिली इच्छा नर्स बनने की थी. हालांकि सनी ने एक बार बताया था कि ‘एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने की वजह से काफी कुछ सहा है लेकिन आज ग्लैमर वर्ल्ड में अपने अभिनय और डांस से दीवा खासी मशहूर हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने सातवीं क्लास में किया था पहला किस, वरुण, सिद्धार्थ और अनन्या ने भी किया अपने पहले किस का खुलासा (Ranveer Singh Did The First Kiss In The Seventh Class, Varun, Siddharth And Ananya Also Revealed Their First Kiss)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

3 बच्चों की मां हैं सनी – सनी लियोनी के पति डैनियल वेबर भी उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं. इनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशहाल है. सनी लियोनी तीन बच्चों निशा कौर वेबर, अशर सिंह वेबर और नोआह सिंह वेबर की मां हैं. निशा को सनी और वेबर ने गोद लिया है जबकि नोआर और अशर दोनों बेटे सेरोगेसी से हुए हैं.

×