Categories: FILMTVEntertainment

रश्मि देसाई को आई दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद, उनके साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Rashami Desai Remembered Late Actor Siddharth Shukla, Know What Actress said About Her Relationship With Him)

टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वो अपने फैन्स के दिलों में हमेशा ज़िंदा रहेंगे. सिद्धार्थ के…

टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वो अपने फैन्स के दिलों में हमेशा ज़िंदा रहेंगे. सिद्धार्थ के निधन को कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन शायद ही ऐसा कोई दिन गुज़रता हो, जब उनके फैन्स उन्हें याद न करते हों. सिर्फ फैन्स ही नहीं, दिवंगत अभिनेता के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेसेस, उनकी फैमिली और दोस्त भी उन्हें काफी मिस करते हैं. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें और वीडियो फैन्स को उनकी याद दिलाती रहती हैं. किसी समय में उनके करीब रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई वैसे तो हमेशा उन्हें याद करती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को याद करते हुए उनके साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ऐसा समय था जब सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक-दूसरे के बेहद करीब थे. दोनों की नज़दीकियों के चलते हर तरफ उनके अफेयर के चर्चे होने लगे थे, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं थी. सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री को जहां दर्शकों ने खूब पसंद किया था तो वहीं ‘बिग बॉस 13’ में जब दोनों को साथ देखा गया, तब भी दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे हुए. हालांकि इसी रियलिटी शो में दोनों के बीच जमकर लड़ाई और झगड़े भी हुए, जिसकी वजह से भी वो सुर्खियों में रहे. यह भी पढ़ें: पूरा हुआ 13 साल का सपना, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने खरीदा मुंबई में अपने सपनों का आशियाना, कहा- मुंबई में मेरी पहली प्रॉपर्टी मेरी अम्मी के लिए! (Dipika Kakar’s Husband Shoaib Ibrahim Buys His First Property In Mumbai, Sasural Simar Fame Actor Says, This Is For My Ammi)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब रश्मि देसाई ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘बिग बॉस 13’ में भले ही उनके बीच लड़ाई-झगड़े हुए, लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों एक-दूसरे के टच में थे और अक्सर उनकी बातचीत होती रहती थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात करते हुए रश्मि ने कहा कि तब तक मैं अपने आपको बहुत स्ट्रॉन्ग बना चुकी थी या शायद हार्टलेस हो चुकी थी. मैंने तय किया था कि मैं बहुत ईमानदार रहूंगी, क्योंकि मेरी निजी जिंदगी में भी बहुत कुछ चल रहा था. एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ के साथ जब उन्होंने शो किया था, तब एक्टर ने उन्हें काफी करीब से जाना और रश्मि ने भी उन्हें करीब से जाना. बेहद करीब से जानने की वजह से दोनों को एक-दूसरे के बारे में काफी कुछ पता था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने बताया कि हमारे बीच लड़ाई अलग वजह से होती थी. वो अक्सर सिद्धार्थ से एक बात कहती थीं कि उनकी बड़ी बॉडी में अभी भी एक 10 साल का बच्चा है. सिद्धार्थ एक बच्चे की तरह ही था जो अपने टर्म एंड कंडीशन पर जीता था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ‘बिग बॉस 13’ के बाद भी हम बात करते थे, लेकिन हमारी बात कभी होती थी तो कभी नहीं भी होती थी. हालांकि मैं जब भी देखती थी कि वो अच्छा कर रहा है तो उसे देखकर मुझे भी काफी अच्छा लगता था. हम एक-दूसरे से जुड़े थे, काम के लिहाज से वो अच्छा कर रहा था और मैं भी अपने काम में अपने तरीके से चल रही थी. दर्शकों ने जहां हमें बहुत प्यार दिया तो उतनी ही नफरत भी हमें झेलनी पड़ी, क्योंकि हमारे बीच का जो सफर था वो हम तक ही सीमित था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘दिल से दिल तक’ सीरियल के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों को शूटिंग के बाद अक्सर साथ में देखा जाता था, लेकिन शो में जब सिद्धार्थ की नज़दीकियां दूसरी को-स्टार जैस्मिन भसीन के साथ बढ़ने लगीं तो रश्मि को यह नागवार गुज़रा. इसी बात को लेकर रश्मि सिद्धार्थ से खफा हो गई थीं. बिग बॉस 13 में घरवालों के साथ चर्चा में रश्मि ने सिद्धार्थ के लिए कहा था कि शो में हम दोनों के बीच बहुत लड़ाई होती थीं, लेकिन हम अच्छे दोस्त भी हैं. वो मेरा बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर है और मेरी बहुत केयर करता है. यह भी पढ़ें: इस वजह से शहनाज गिल से नाराज़ हो गए थे उनके पिता, कभी न बात करने की खा ली थी कसम (Due to This Shehnaaz Gill’s Father was angry on her, and Swore never to Talk With Daughter)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था. उनके अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से फैन्स को और टीवी जगत को गहरा झटका लगा था. सिद्धार्थ की मौत से जहां शहनाज गिल बुरी तरह से टूट गई थीं तो वहीं रश्मि देसाई का भी बुरा हाल हो गया था. रश्मि भी सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंची थीं.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli