पूरा हुआ 13 साल का सपना, दीपिका ...

पूरा हुआ 13 साल का सपना, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने खरीदा मुंबई में अपने सपनों का आशियाना, कहा- मुंबई में मेरी पहली प्रॉपर्टी मेरी अम्मी के लिए! (Dipika Kakar’s Husband Shoaib Ibrahim Buys His First Property In Mumbai, Sasural Simar Fame Actor Says, This Is For My Ammi)

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी ससुराल सिमर फेम दीपिका कक्कड़ इन दिनों काफ़ी खुश हैं और उन्होंने अपनी ये ख़ुशी अपने फैंस के साथ भी एक वीडियो के ज़रिए साझा की… शोएब की ख़ुशी की वजह है कि उन्होंने अपने 13 साल का सपना पूरा कर लिया है और मुंबई में अपने नाम से पहली प्रॉपर्टी ख़रीदी है. इस वीडियो में पत्नी दीपिका भी साथ थी और वो भी बेहद खुश नज़र आ रही थीं.

शोएब ने फैंस से कहा कि इन दिनों मैं काफ़ी व्यस्त था और सुबह से ही काफ़ी बिज़ी था क्योंकि मैडम मुझे बैंक लेकर गई थी, मुझे बैंक का एक भी काम नहीं आता. इस पर दीपिका ने भी कहा कि हां ये सच है और मैं लकी हूं क्योंकि जब चाहूं इनसे चेक पर साइन करवा सकती हूं और इनको पता भी नहीं चलेगा. इसके बाद शोएब ने कहा कि आप सबके साथ मैं अपनी सारी बातें शेयर करता हूं और मैं आज भी आप सभी के साथ एक बात, अच्छी खबर शेयर करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि मैंने मुंबई में फ़ाइनली अपने नाम से अपनी पहली प्रॉपर्टी ख़रीद ली है और आख़िरकार 13 साल बाद मेरा सपना सच हुआ. मैं साल 2009 में मुंबई आया था और अब 2022 में ये सपना पूरा हुआ. और सबसे अच्छी बात ये है कि ये घर मेरी अम्मी के लिए है.

दीपिका आगे कहती हैं कि सबसे अच्छी बात ये है कि ये वही प्रॉपर्टी है जिसमें शोएब और अम्मी लोग तब से रह रहे थे जब ये मुंबई आए थे. उस वक़्त मैं इस घर में रहती थी जो कि मेरी पहली प्रॉपर्टी है और ये पास ही के फ़्लैट में रहते थे. मकान मालिक इसको बेचना चाह रहा था तक़रीबन चार साल पहले लेकिन तब हमारे हालात ऐसे नहीं थे. शोएब ने कहा कि मेरे ऊपर काफ़ी जिम्मेदारियां थीं और अब भी हैं लेकिन आज स्थिति बेहतर है. मुझे ख़ुशी है कि वही घर मैं ख़रीद सका क्योंकि अम्मी को भी वो घर पसंद था. क्योंकि अक्सर ऐसा होता है कि हम एक जगह सेट हो जाते हैं, वहां की आदत हो जाती है, अगर सेम बिल्डिंग में दूसरे विंग में भी जाते हैं तो रूटीन और लाइफ़ डिस्टर्ब हो जाते हैं, दीपिका आगे कहती है कि क्योंकि अब सब वेल सेट है कि यहां ऊपर हम हैं, नीचे अम्मी लोग हैं, आधा समान यहां है बाक़ी वहां है… तो एक सुविधा हो जाती है और अब हम खुश हैं कि यही घर हम ख़रीद पाए.

शोएब ने। आगे कहा कि मुझे ये कहने में ज़रा भी हिचक नहीं होती कि दीपिका बेहद पॉप्युलर और कामयाब है और मुझे गर्व है इस बात का. वो मुझसे आगे है और पति-पत्नी का रिश्ता ही साझेदारी का होता है कि कभी वो आगे, कभी मैं आगे, कभी वो मुझे थामे, कभी मैं… दीपिका ने बीच में कहा कि हमारे बीच ईगो जैसा कुछ है ही नहीं और इस बात के लिए मुझे शोएब पर गर्व है क्योंकि ऐसा बहुत कम होता है… फिर शोएब ने अपनी बात आगे बढ़ाई और कहा कि दीपिका ने बहुत मेहनत से अपना नाम कमाया लेकिन जैसाकि हर इंसान की एक ख्वाहिश होती है कि उसका अपना एक घर हो, जिसके बाहर उसके नाम की नेमप्लेट हो तो इसलिए मैं खुश हूं कि ये सपना पूरा हुआ. जिम्मेदारियां तो अब भी हैं और उनको मैं निभाता रहूंगा… और उन्होंने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया कि इस सपने को सच करने में आप सबका भी उतना ही योगदान है!

https://www.instagram.com/tv/Cd19RtUldyr/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

×