Categories: TVEntertainment

टीवी शो जोधा-अकबर की ‘सलीमा बेगम’ मनीषा यादव का 29 साल की उम्र में निधन, हाल ही में सेलिब्रेट किया था बेटे का पहला बर्थडे! (RIP: Jodha Akbar Fame Manisha Yadav Passes Away At 29)

टीवी शो जोधा-अकबर में सलीमा बेगम का रोल करनेवाली एक्ट्रेस मनीषा यादव का निधन हो गया है. वो 29 साल की थीं और उनका एक…

टीवी शो जोधा-अकबर में सलीमा बेगम का रोल करनेवाली एक्ट्रेस मनीषा यादव का निधन हो गया है. वो 29 साल की थीं और उनका एक साल का बेटा है.

मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्रेन हैमरेज की वजह से उनकी मृत्यु हुई है. मनीषा की को स्टार परिधि शर्मा ने इस खबर की पुष्टि की है कि वो अब हमारे बीच नहीं रहीं! मनीषा की मौत एक अक्टूबर को हुई और परिधि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि ये ख़बर दिल तोड़ने वाली है! भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे!

परिधि ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि शो ख़त्म होने के बाद से हम ज़्यादा संपर्क में नहीं थे, लेकिन मुग़ल नाम से हमारा एक व्हाट्सएप ग्रुप था जिसमें शो से जुड़े लोग समय-समय पर ज़रूरी बातें या किसी को कोई ज़रूरत हो इन चीजों की जानकारी देते रहते थे, इसी ग्रुप से मुझे पता चला इस दुखद खबर का तो विश्वास ही नहीं हुआ!

इस दुखद खबर से न सिर्फ़ शो से जुड़े लोग बल्कि मनीषा को जानने वाले अन्य लोग व सेलेब्स भी बेहद स्तब्ध हैं!

मनीषा ने जुलाई में ही अपने बेटे का पहल जन्मदिन मनाया था और ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट कर इमोशनल मैसेज भी लिखा था!

मनीषा ने लिखा था मेरे जीवन के अनमोल रत्न, मेरे इंद्रधनुष तुम्हें पहला जन्मदिन मुबारक हो! इस सबसे कठिन वर्ष में भी तुम मेरे जीवन में रोशनी की तरह हो! तुम्हारी मां बनने पर मैं खुद को धन्य समझती हूं! आई लव यू सो मच!

Photo Courtesy: Twitter/ Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नहीं रहे पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ, 66 साल की उम्र में निधन… कपिल शर्मा ने कहा- अलविदा लेजेंड! (Legendary Pakistani Comedian Umer Sharif Passes Away At 66 In Germany, Kapil Sharma Mourns His Death- Alvida Legend)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli