नहीं रहे पाकिस्तान के मशहूर कॉमे...

नहीं रहे पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ, 66 साल की उम्र में निधन… कपिल शर्मा ने कहा- अलविदा लेजेंड! (Legendary Pakistani Comedian Umer Sharif Passes Away At 66 In Germany, Kapil Sharma Mourns His Death- Alvida Legend)

उमर शरीफ़ को भला कौन नहीं जानता, जितनी फ़ैन फ़ॉलोइंग उनकी पाकिस्तान में है शायद भारत में उससे भी कहीं अधिक हैं उनके चाहनेवाले! पाकिस्तान के इस फेमस कॉमेडी किंग का 66 साल की उम्र में निधन हो गया. वो काफ़ी अरसे से बीमार चल रहे थे और इस बीच उन्होंने एक वीडीयो के ज़रिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी मदद मांगी थी. यह वीडीयो काफ़ी वायरल हुआ था जिसमें उमर ने कहा था कि मैंने इमरान खान के कैंसर अस्पताल के समय पैसे इकट्ठा करने में काफ़ी मदद की थी और जब-जब उन्होंने मदद मांगी मैं पीछे नहीं हटा, आज मुझे वीज़ा के लिए उनकी मदद की ज़रूरत है, तो वो इस बारे में विचार करें! उमर की पत्नी ने भी मदद की गुहार लगाई थी!

उस वीडीयो में वो व्हील चेयर पर थे और काफ़ी बीमार नज़र आ रहे थे!

Umer Sharif

फ़िलहाल उमर जर्मनी एक एक अस्पताल में इलाज करवा रहे थे और यहीं उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली! उनकी हालत नाज़ुक होने पर उन्हें अमेरिका के जाने की व्यवस्था हो रही थी लेकिन वो बच नहीं पाए! जर्मनी स्थित पाकिस्तान के एम्बेसडर मोहम्मद फैसल ने उमर शरीफ की मौत की पुष्टि की और उनके निधन पर ट्वीट किया- बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मिस्टर उमर शरीफ का जर्मनी में निधन हो गया है. उनके परिवार और दोस्तों को हमारी संवेदनाएं!

उमर शरीफ़ को हार्ट अटैक के बाद बाय पास सर्जरी से गुजरना पड़ा था लेकिन उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ. दलेर मेहंदी ने भी इमरान खान से उमर की विदेश यात्रा में वीज़ा के लिए मदद की अपील की थी.

Umer Sharif

कपिल शर्मा ने भी उमर शरीफ़ के इंतक़ाल पर ट्वीट किया और शोक प्रकट कर लिखा- अलविदा लेजेंड 🙏🏻 भगवान आपकी आत्मा को शांति दे 🙏🏻🙏🏻 #उमरशरीफ़

Photo Courtesy: Twitter/ Social Media

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को योगी सरकार ने बनाया अपनी अति महत्वाकांक्षी योजना (ओडीओपी) का ब्रांड एम्बेसडर, एक्ट्रेस ने योगी को बताया रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा… (Actress Kangana Ranaut Becomes Brand Ambassador Of Yogi Government’s ODOP Project)

×