Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी ने इस शख्स के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा मैसेज, यूजर्स बोले – तीसरी शादी की तैयारी (Shweta Tiwari Shared A Picture With This Person And Wrote A Lovely Message, Users Said – Preparing For Third Marriage)

टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर से विवादों में घिरती जा रही हैं. एक शख्स के साथ उनका नाम जोड़कर…

टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर से विवादों में घिरती जा रही हैं. एक शख्स के साथ उनका नाम जोड़कर उन्हें काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल बात ये है कि श्वेता ने अपने एक खास दोस्त के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पोस्ट की है. ये तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने उस खास दोस्त को जन्मदिन की बधाई देने के इरादे से पोस्ट की है, लेकिन जैसे ही लोगों की नज़रे इस तस्वीर पर पड़ी, उन्होंने एक्ट्रेस को  काफी भला-बुरा कहने की शुरुआत कर दी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि तस्वीर में जो शख्स श्वेता के साथ नज़र आ रहा है, उनका नाम विकास कलांत्री (Vikaas Kalantri) है. श्वेता ने जितने प्यार से उन्हें बर्थडे विश किया है, उससे ये साफतौर पर लगता है कि दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “अरे मैं तुम्हारे बारे में क्या लिखूं ? मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं, जब मैं बात करती हूं तो तुम सुनते हो. जब मैं खोया हुआ महसूस करती हूं तो तुम मेरा मार्गदर्शन करते हो. जब मैं अनिश्चित महसूस कर रही होती हूं तो तुम मुझे विश्वास देते हो. जब मैं फिर से भरोसा करना सीखना चाहती हूं तो तुम मुझे एहसास दिलाते हो कि मैं कर सकती हूं. इसलिए मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे दोस्त. @vikaaskalantri.”

ये भी पढ़ें : करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर छलका दर्द- सालों से ढो रही हूं (Shamita Shetty Becomes Emotional In Front Of Karan, Has Been Carrying Pain Over The Identity Of ‘Shilpa Shetty’s Sister’- For Years)

श्वेता तिवारी के पोस्ट पर विकास ने भी कमेंट के जरिये उन्हें धन्यवाद कहा. उन्होंने लिखा है, “आपके ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद और आप जानती हैं कि आप मेरे लिए अभी और हमेशा कितना मायने रखती हैं.” जब से एक्ट्रेस ने ये पोस्ट किया है, ट्रोलर्स को तो जैसे उन्हें ट्रोल करने का काफी सुनहरा अवसर मिल गया.

ये भी पढ़ें : निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, ओपन जैकेट में लगाया हॉटनेस का जबरदस्त तड़का (Nia Sharma Again Crossed The Limits Of Boldness, Put A Tremendous Amount Of Hotness In The Open Jacket)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कई लोगों ने तो विकास को श्वेता का होने वाला तीसरा पति तक कह डाला. किसी ने श्वेता के लिए खुशी जाहिर की, तो वहीं एक यूजर ने लिखा, “इसकी लाइफ भी खराब करोगी तुम. फिर से एक एक और तलाक.” ऐसे कई कमेंट्स लगातार श्वेता के पोस्ट पर किए जा रहे हैं. 

बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तो है हीं, लेकिन वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि श्वेता ने सिर्फ 19 साल की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर राजा चौधरी से लव मैरिज कर ली थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शादी के कुछ समय बाद तक तो इनका रिश्ता काफी अच्छा रहा, लेकिन धीरे-धीरे इनके बीच कड़वाहट आने लगी और फिर उन्होंने तलाक ले लिया. इसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, लेकिन ये शादी भी नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए. 

ये भी पढ़ें : मयूरी देशमुख ने दिवंगत पति के लिए लिखी इमोशनल कविता, फैंस का भी भर आया दिल (Mayuri Deshmukh Wrote An Emotional Poem For Her Late Husband, Fans Were Also Heart Broken)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि श्वेता तिवारी ने टीवी का काफी पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में प्रेरणा का रोल प्ले किया था, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस सीरियल ने श्वेता को इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने में पूरी मदद की. इसके अलावा भी उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया. यहां तक की टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की विनर भी रहीं. आजकल श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आ रही हैं.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli