जब घर पर मंगलसूत्र भूलकर नेहा स्...

जब घर पर मंगलसूत्र भूलकर नेहा स्वामी से शादी रचाने पहुंचे थे अर्जुन बिजलानी, एक्टर ने बताया यह मजेदार किस्सा (When Arjun Bijlani forgot mangalsutra At Home And Came to Marry Neha Swami, Actor Revealed This Funny Incident)

टीवी की कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं. टीवी की उन रोमांटिंक जोड़ियों में अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी का नाम भी शामिल है. हाल ही में अर्जुन बिजलानी के एक सोशल मीडिया पोस्ट से कयास लगाए जाने लगे थे कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन यह महज़ अफवाह ही साबित हुई, क्योंकि दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में कोई प्रॉब्लम नहीं है और वो अपनी लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नज़र आ रहे हैं, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा बताया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, लंबे समय तक डेट करने के बाद अर्जुन बिजलानी ने साल 2013 में नेहा स्वामी से शादी कर ली थी और शादी के इतने साल बाद भी दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री और प्यार देखने को मिलता है. शादी के कई साल बाद भी कपल की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों का दिल जीत रही है. हाल ही में एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपनी शादी से जुड़ा मज़ेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वो मंगलसूत्र घर पर ही भूलकर नेहा स्वामी से शादी करने के लिए पहुंच गए थे. यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, क्या आपको पता है (Shweta Tiwari Has Worked In Pakistani Film, Do You Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में ‘स्मार्ट जोड़ी’ के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी से जुड़े इस किस्से को शेयर किया है. इस वीडियो में अर्जुन अपनी शादी के दिन का किस्सा बता रहे हैं. अर्जुन ने कहा कि उनकी शादी इस्कॉन मंदिर में हुई थी. जब वो बारात लेकर पहुंचे तो खूब ढोल-नगाड़े बज रहे थे, तभी कुछ महिलाओं ने आकर म्यूज़िक रुकवा दिया और शोर न मचाने के लिए कहने लगीं.

अर्जुन बिजलानी ने आगे बताया कि शादी की रस्मों के दौरान जब दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाने की बारी आई तो हर कोई मंगलसूत्र ढूंढने लगा. हर कोई एक-दूसरे से पूछने लगा कि मंगलसूत्र कहा हैं, तब याद आया कि मंगलसूत्र तो घर पर ही भूल गए हैं. अर्जुन जब यह किस्सा बताते हैं तो उनकी पत्नी नेहा के साथ-साथ शो में मौजूद अन्य जोड़ियां ठहाके लगाकर हंसने लगती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अर्जुन बिजलानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने टूटे दिल की इमोजी बनाई थी और कैप्शन लिखा था- हमेशा के लिए एक झूठ. इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैन्स और करीबी यही कयास लगाने लगे कि शायद उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कोई परेशानी आ गई है. हालांकि एक्टर ने अपनी तस्वीर शेयर करके इस बात का खंडन किया और बताया कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी बहुत खुशहाली के साथ बीत रही है. कपल का एक प्यारा सा बेटा भी है, जिसका नाम अयान बिजलानी है. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को महिला दिवस पर पति से मिला नायाब तोहफा (Ankita Lokhande Got A Unique Gift From Her Husband On Women’s Day)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘नागिन’ के अलावा कई सीरियल्स में अर्जुन बिजलानी को देखा जा चुका है. इसके साथ ही वो कई रियलिटी शोज़ को भी होस्ट कर चुके हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ ‘स्मोर्ट जोड़ी’ में नज़र आ रहे हैं. इस शो में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से लेकर भाग्यश्री- हिमालय दसानी जैसे कई स्टार कपल्स भी नज़र आ रहे हैं, जो अपने प्यार और शादी से जुड़ी दिलचस्प बातें अपने फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं.

×