Categories: FILM Entertainment

इस अभिनेत्री की वजह से सोहेल की शादीशुदा ज़िंदगी में आया भूचाल ! ( Sohail Khan’s married life is in danger due to this actress)

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का कुछ समय पहले ही मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक हुआ था, लेकिन ताज़ा…

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का कुछ समय पहले ही मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक हुआ था, लेकिन ताज़ा खबरों के अनुसार सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. खबर है कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री के चलते उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल आ गया है.

कुछ समय पहले तक सोहेल खान और उनकी पत्नी की शादीशुदी ज़िंदगी खुशियों से भरी हुई थी. दोनों अपने दो बच्चों और खान परिवार के साथ आराम से ज़िंदगी बिता रहे थे, लेकिन इन दोनों के बीच जब से अभिनेत्री हुमा कुरैशी की एंट्री हुई है तब से सोहेल और सीमा के प्यार भरे रिश्ते में दरार पड़ने लगी.

जब पहली बार मिले हुमा और सोहेल

फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनानेवाली हुमा कुरैशी की मुलाकात सोहेल खान से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी. हुमा से मिलकर सोहेल इस कदर प्रभावित हुए कि उन्होंने हुमा को अपनी टीम मुंबई हीरोज़ का ब्रैंड एम्बेसेडर बना दिया. बस तभी से दोनों के अफेयर की ख़बरें मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगी.

दोनों के अफेयर की ख़बरें बनी सुर्खियां

हर तरफ बस यही चर्चा होने लगी की सोहेल और हुमा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जैसे ही ये ख़बर सोहेल की पत्नी सीमा के कानों तक पहुंची, दोनों की  शादीशुदा ज़िंदगी में दरार पड़ने लगी. हालांकि दोनों के अफेयर की ख़बरों पर विराम लगाने के लिए हुमा को रिप्लेस करके कृति सेनन को मुंबई हीरोज़ का ब्रैंड एम्बेसेडर भी बनाया गया, लेकिन इसका कोई फ़ायदा नहीं हुआ.

सोहेल और सीमा ने की थी भागकर शादी

भले ही  दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी इन दिनों हुमा कुरैशी की वजह से मुश्किल दौर से गुज़र रही है लेकिन दोनों की शादी की कहानी बेहद दिलचस्प है. बताया जाता है कि सोहेल को दिल्ली की रहनेवाली पंजाबी लड़की सीमा सचदेव से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था. जब दोनों के परिवार वाले शादी के लिए राज़ी नहीं हुए तो दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली.

ख़तरे में पड़ी 19 साल पुरानी शादी

साल 1998 में जब सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ रिलीज हुई, उसी दिन दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. हालांकि बाद में दोनों के घरवालों की मर्ज़ी से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उनका निकाह भी पढ़ा गया. शादी के बाद 19 सालों तक उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कभी कोई प्रॉब्लम नहीं आई लेकिन अब हुमा कुरैशी की वजह से दोनों की शादी खतरे में पड़ती दिखाई दे रही है.

 

यह भी पढ़े: सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं आलिया !

[amazon_link asins=’B0748GJ862,B0796S95NZ,B06XSYSRMW,B0716PVVY3′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’007899be-0ca9-11e8-8c6c-99dd3b9b9724′]

Meri Saheli Team

Recent Posts

ट्रेलर: कुछ ज़्यादा ही सावधान करती है ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ फिल्म.. (Shubh Mangal Jyada Saavdhan Trailer: Film Makes People More Careful..)

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी... कहा जाता है, पर कुछ सावधानियां ऐसी भी होती हैं कि परेशान भी करती हैं, गुदगुदाती…

दिशा पटानी से ज़्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहन खुशबू, देखें उनका वायरल फिटनेस वीडियो (Khushboo Patani Viral Fitness Video)

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत व सेक्सी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. दिशा धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का…

BB 13: ‘विशाल मुझे कई बार मार चुका है’, घर से निकलने के बाद मधुरिमा का खुलासा (‘Vishal has hit me in the past. I was mentally traumatised and humiliated beyond a limit’: Madhurima Tuli)

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे विवादित सीज़न साबित हो रहा है. पिछले हफ्ते मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य…

कहानी- एक ख़ूबसूरत मोड़ (Short Story- Ek Khoobsurat Mod)

उससे संपर्क करने के बाद ही मैंने जाना कि पुरुष का वासनापूर्ण रूप ही होता है, यह हमारी पूरी पुरुष…

सर्दियों में इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पहनें विंटर वेयर (7 Bollywood Actresses Show You How To Layer Up For Winter)

  इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह विंटर वेयर पहनकर आप भी पा सकती हैं सेलिब्रिटी लुक. विंटर में लेयरिंग फैशन…

पहला अफेयर: पहले प्यार की आख़िरी तमन्ना (Pahla Affair: Pahle Pyar ki Akhri Tamanna)

पहला अफेयर: पहले प्यार की आख़िरी तमन्ना (Pahla Affair: Pahle Pyar ki Akhri Tamanna) कहते हैं, इंसान कितना भी चाहे,…

© Merisaheli