सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं आलिया ! (Alia Bhatt is in relationship with Ranbir kapoor)

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर दिनों बॉलीवुड की गलियारों में एक बेहद दिलचस्प बात सुनने को मिल रही है. कहा जा रहा है कि आलिया इस साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं, पर यहां इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात तो यह है कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से नहीं बल्कि किसी और से शादी कर सकती हैं.

आख़िर कौन है वो शख्स जो आलिया भट्ट का दूल्हा बन सकता है इसका खुलासा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाानेमाने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में किया है.

Alia Bhatt is in relationship with Ranbir kapoor

दरअसल हाल ही ंमें मनीष नेहा धूपिया के टॉक शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे. शो के दौरान नेहा ने उनसे सवाल किया कि साल 2018 में ऐसे कौन से दो लोग हैं जिनमें अफेयर हो सकता है. इस सवाल के जवाब में मनीष ने कहा कि इस साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक हो सकते हैं. इस जवाब से तो यही लगता है कि आलिया और रणबीर कपूर का रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित नहीं है.

Alia Bhatt is in relationship with Ranbir kapoor

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. ऐसे में दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब भी आ गए हैं. हालांकि मनीष के इस बयान के बाद से आलिया और रणबीर को बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स के रुप में देखा जा रहा है.

Alia Bhatt is in relationship with Ranbir kapoor

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के होते हुए भी आलिया कई बार इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो हमेशा से ही रणबीर कपूर को पसंद करती हैं. इतना ही नहीं साल 2012 में अपने डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन के दौरान भी आलिया रणबीर को पसंद करनेवाली बात सरेआम कबूल कर चुकी हैं.

रणबीर के लिए अपने इमोशन्स को ज़ाहिर करते हुए आलिया ने कहा था कि मेरा दिल हमेशा से ही रणबीर पर फिदा रहा है और आगे भी रहेगा. खैर आलिया के इन बयानों से तो साफ ज़ाहिर होता है कि वो रणबीर कपूर का कितना पसंद करती हैं.

बहरहाल मनीष की बातों में  कितनी सच्चाई है यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा, लेकिन उनकी बातों से तो यही लगता है कि आलिया रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए किस लड़की ने दी भाईजान की ज़िंदगी में दस्तक

[amazon_link asins=’B01N6T36NS,B0758FCT2V,B01M9BFRL2,B012SP8YOS’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’90cc01de-0bf2-11e8-bd0a-6557d2f49983′]