Categories: FILMTVEntertainment

किसी ने सड़क के बीच, तो किसी ने जंगल में कही अपनी दिल की बात, ऐसे कर चुके हैं आपके फेवरेट सितारे अपने पार्टनर को प्रपोज (Somebody Said In The Middle Of The Road, Then Someone Spoke His Heart In The Forest, This Is How Your Favorite Stars Propose To Their Partner)

बड़े पर्दे पर बॉलीवुड स्टार्स अपने प्यार का इजहार अपने पार्टनर से बेहद खास अंदाज में करते आए हैं. जिसमें कुछ ऐसे प्रपोजल सीन्स हैं…

बड़े पर्दे पर बॉलीवुड स्टार्स अपने प्यार का इजहार अपने पार्टनर से बेहद खास अंदाज में करते आए हैं. जिसमें कुछ ऐसे प्रपोजल सीन्स हैं जो हिंदी सिनेमा में आइकॉनिक भी रहे हैं और जिसे देखकर आम आदमी भी प्रेरणा लेता है. लेकिन ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड के सितारे सिर्फ सिल्वर स्क्रीन के लिए रोमांटिक हों, बल्कि कई ऐसे स्टार्स हैं जो असल जिंदगी में अपने पार्टनर से प्यार का इजहार बेहद अलग और यादगार तरीके से कर चुके हैं. आइए जानते हैं कौन कौन हैं वो एक्टर.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सैफ अली खान -करीना कपूर – सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के लवेबल कपल में से एक हैं. कई साल डेट करने के बाद आज अपने दो बेटों के साथ ये जोड़ी खुशहाल शादी में है, लेकिन ऐसा नहीं है कि करीना का दिल जीतने में सैफ को मशक्कत ना करनी पड़ी हो. उन्होंने करीना को जब पहली बार पेरिस के एक बार में शादी के लिए प्रपोज किया, तो करीना ने इस रिश्ते को भाव न देते हुए इनकार किया था. लेकिन सैफ ने हार नहीं मानी और उन्होंने दूसरी बार कहीं और अपने दिल की बात कही और इस बार भी उन्हें मुंह की खानी पड़ी. मगर जब तीसरी बार सैफ ने सबके सामने नोट्रे डैम चर्च में करीना को प्रपोज किया तो वो मना नहीं कर पाई थीं. करीना इस मूमेंट को काफी यादगार और खास मानती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर – आलिया भट्ट – यूं तो रणबीर कपूर के दिल पर बॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं ने राज किया है, जिसमें से कई के साथ शादी तक की खबरें सामने आई, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. क्योंकि रणबीर कपूर को अपनी मिसेज बनाने के लिए अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट परफेक्ट लगीं. आलिया ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर बताया कि कैसे खास अंदाज में रणबीर कपूर ने उन्हें शादी के लिए मनाया था. रणबीर ने उन्हें ‘केन्या’ के ‘मसाई मारा’ के जंगलों में बड़े ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था. आपको बता दें ये कपल शादी से पहले कई बार जंगल सफारी पर छुट्टियां मनाने जाता था.

ये भी पढ़ें: ‘शमशेरा’ को लेकर ऋषि कपूर ने रणबीर को दी थी वार्निंग, बोले थे तू बहुत पछताएगा (Rishi Kapoor Had Given Warning To Ranbir About ‘Shamshera’, Said You Will Regret A Lot)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा – निक जोनस – ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा की लाइफ में यूं तो कई देसी मुंडे आए, लेकिन उनके दिल को जीतने में कामयाब रहे विदेशी हैंडसम हंक निक जोनस, जिनके साथ आज वो हैपली मैरिड हैं. जहां प्रियंका के दुनिया भर में फैन्स हैं, वहीं निक पर भी दुनिया भर की लड़कियां मरती हैं, लेकिन उनके दिल पर देसी गर्ल इस कदर छा गईं थीं कि वो चंद मुलाकातों में तय कर चुके थे कि वो प्रियंका को ही अपनी दुल्हनियां बनाएंगे. इसके लिए उन्होंने पीसी को प्रपोज करने के लिए काफी तैयारी की. आपको बता दें तीसरे डेट पर प्रियंका को निक ने ‘ग्रीस’ में एक वेकेशन पर बुलाया था और इसी वेकेशन के दौरान निक ने पीसी को प्रपोज किया था, जिसके लिए उन्होंने एक हफ्ते पहले ही रिंग खरीद ली थी. जिसे देसी गर्ल ने खुशी से स्वीकार किया था.

ये भी पढ़ें: दिल टूटने पर सबसे ज्यादा ये चीज खाती हैं अनन्या पांडे, जो एक दिन में भर देती है टूटे दिल के घाव (Ananya Pandey Eats This The Most When Hearts Breaks, Which Heals The Wounds Of A Broken Heart In A Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोनम कपूर – आनंद आहूजा – बॉलीवुड का क्यूटेस्ट कपल सोनम कपूर और उनके हसबैंड आनंद आहूजा को माना जाता है. बेशक आनंद बॉलीवुड से नहीं हैं लेकिन उन्होंने बेहद फिल्मी अंदाज में न्यूयॉर्क के सड़कों पर घुटनों के बल झुक कर सोनम को अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए एक रिंग देकर प्रपोज किया था. उनके इस खास अंदाज पर सोनम इस कदर फिदा हुईं कि वो मना नहीं कर पाईं.

ये भी पढ़ें: हर छुट्टी में एक ही प्ले देखने जाती थीं सारा अली खान, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Used To Go To See The Same Play Every Holiday, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान – गौरी खान – किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने अपने फैंस को बड़े पर्दे पर खास अंदाज से रोमांस का पाठ पढ़ाया है. फिल्मों में अपनी गर्लफ्रेंड को अपने दिल की बात बताने के लिए उन्होंने कई तरह के पापड़ बेले हैं जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आए. पर ऐसा नहीं है कि रियल लाइफ में उन्होंने गौरी (उनकी पत्नी) को आसानी से पा लिया था. बताते हैं कि शाहरुख गौरी को प्रपोज करने के लिए दिल्ली से मुंबई आए थे और घुटनो के बल बैठकर उन्होंने जुहू बीच पर शादी के लिए पूछा था.

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा को डांस शो ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर आमिर खान ने बना दी जिंदगी (Sanya Malhotra Was Rejected By The Dance Show, Then Aamir Khan Made Life)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli