‘शमशेरा’ को लेकर ऋषि...

‘शमशेरा’ को लेकर ऋषि कपूर ने रणबीर को दी थी वार्निंग, बोले थे तू बहुत पछताएगा (Rishi Kapoor Had Given Warning To Ranbir About ‘Shamshera’, Said You Will Regret A Lot)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टरों की लिस्ट में शुमार रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर वो काफी ज्यादा चर्चा में हैं. उन्होंने इस फिल्म में जो किरदार निभाया है, वो सबसे जुदा और चैलेंजिंग रहा है. ये बात खुद रणबीर कपूर ने एक्सेप्ट भी किया है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ट्रेलर को देख कर कहा जा सकता है कि रणबीर का किरदार फिल्म में काफी ज्यादा दमदार होने वाला है. लेकिन आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि इस फिल्म को साइन करते समय रणबीर के पिता रिषि कपूर ने उन्हें काफी तगड़ी वार्निंग दी थी. फिल्म के डायरेक्टर को लेकर उन्होंने ऐसी बात कही थी, जिसे सुनकर रणबीर के कान भी काफी चौकन्ने हो गए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म के ट्रेलर को देख कर ये तो कोई भी कह सकता है कि इस फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए रणबीर को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी होगी. इस बात का जिक्र करते हुए खुद रणबीर ने फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा के साथ काम करने को बुरा सपना तक कह डाला था. लेकिन इसमें गलती खुद रणबीर की ही रही है, क्योंकि उनके पिता रिषि कपूर ने तो उन्हें वार्निंग दी थी कि करण मल्होत्रा के साथ काम करना कोई साधारण बात नहीं. दरअसल खुद रिषि कपूर फिल्म ‘अग्निपथ’ में करण मल्होत्रा के साथ काम कर चुके थे. इसलिए उन्हें करण के काम करने के तरीके के बारे में अच्छे से पता था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिषि कपूर ने फिल्म ‘अग्निपथ’ में लाला का नेगेटिव किरदार निभाया था और जिस शानगार तरीके से करण मल्होत्रा ने उनसे उस किरदार को करवाया था, उसे देख कर हर कोई हैरान था. ऐसे में हमेशा रोमांटिक रोल प्ले करने वाले रणबीर कपूर से डाकू का किरदार करवाना कितना चैलेंजिंग होगा, ये तो आप समझ ही सकते हैं.

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को किस करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोले आलिया को किस करके ऊब गया हूं (Sidharth Malhotra Wants To Kiss This Actress, Says I Am Tired Of Kissing Alia)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक जाने माने वेब पोर्टल से बात करते हुए रणबीर कपूर ने बताया कि “उन्होंने मुझे वार्निंग देते हुए कहा था – तू बहुत पछताएगा. करण मल्होत्रा बहुत सख्त डायरेक्टर है. बहुत सारे टेक्स लेता है. बड़ा तड़पाता है. तो तैयार रहना. आज जब हम फिल्म देखते हैं तो लगता है वो मेहनत वसूल हो गई. हालांकि, उनकी फिल्म पर काम करना बुरे सपने जैसा था. मेरे लिए, वाणी के लिए और हम सभी के लिए ये फिल्म शारीरिक रूप से सबसे ज्यादा थका देने वाली रही. हम धूल से ढके हुए थे. मुंबई की कड़ी गर्मी में ऊनी कपड़ों में शूट कर रहे थे. मेरी घनी दाढ़ी भी थी. हमें एक्शन करना था. तो ये बहुत मुश्किल था.”

ये भी पढ़ें: कॉफी विद करण में आने के लिए रणबीर ने रखी इतनी बड़ी शर्त, कि करण जोहर ने कर दिया इनकार (Ranbir Made Such A Big Condition To Come On Cofee With Karan, That Karan Johar Refused)

इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए रणबीर ने बताया कि, “मैंने कभी ऐसा गुस्सैल, एक्शन भरा रोल नहीं किया. तो ये मेरे लिए चैलेंजिंग था क्योंकि मैं गुस्सैल आदमी नहीं हूं. मैं बहुत सॉफ्ट, तमीज से बोलने वाला, शांत व्यक्ति हूं. लेकिन सारा गुस्सा बस कहानी में था.” रणबीर ने ये भी कहा कि इस तरह की फिल्में एक्टर्स को कम ही मिलती हैं और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें: ‘झलक दिखला जा’ में पार्टिसिपेट करना चाहते थे मनीष पॉल, पर मेकर्स ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट (Manish Paul Wanted To Participate In ‘Jhalak Dikhla Jaa’, But The Makers Rejected Because Of This)

×