हर छुट्टी में एक ही प्ले देखने ज...

हर छुट्टी में एक ही प्ले देखने जाती थीं सारा अली खान, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Used To Go To See The Same Play Every Holiday, You Will Be Stunned To Know)

सारा अली खान बॉलिवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. जहां अब तक सारा (Sara Ali Khan) को सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी के नाम से जाना जाता था, वहीं फिल्मों में अपने बखूबी काम से सारा ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमा लिया है और वो अब अपने नाम से जानी जाती हैं. सारा के माता पिता का यूं तो काफी पहले तलाक हो चुका है, जिसके बाद से उनका पालन पोषण उनकी मां ने किया है. लेकिन सारा अपने माता और पिता दोनों के काफी करीब हैं. एक इंटरव्यू में अपने माता पिता से जुड़ी याद को साझा किया, जो इससे पहले उनके फैंस नहीं जानते होंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक ही प्ले को देखा कई बार – सारा अली खान ना सिर्फ अपने काम, बल्कि फैशन, स्टाइल और आए दिन मनाए जाने वाले वेकेशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. ऐसा नहीं है कि ये शौक उन्हें अभी लगा है, बल्कि वो अपने बचपन से ही खूब ट्रिप करती थीं लेकिन आपको हैरानी होगी कि उनकी छुट्टियों पर कुछ ऐसा होता था जिससे सारा को लगता है कि लोग उन्हें पागल समझते होंगे. सारा ने बताया कि वो सैफ अली खान और मां अमृता के साथ काफी अच्छा वक्त बिताती थीं. बकौल सारा ”हर बार ही गर्मियों में, मैं पैरेंट्स के साथ ‘द ब्रॉडवे’ और ‘द लॉयन किंग’ के ‘द लंदन थिएटर’ वर्जन को देखने जाती थी. कुछ लोगों को लगेगा कि कितनी पागल है कि ये एक ही प्ले को बार-बार देखने जाती थी. लेकिन मैं इसे देखने अगले हफ्ते भी जा सकती हूं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिता के शौक को बनाया अपना शौक – साथ ही सारा ने कहा कि ‘फिर जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई तो मुझे महसूस हुआ कि अब्बा को इतिहास में दिलचस्पी है. हम साथ में रोम और फ्लोरेंस गए और वहां के शहर में मौजूद हर म्यूजियम में गए. हम दोनों ही बहुत उत्सुक हो जाते हैं. रोम में रहते हुए हम दोनों ने कोई म्यूजियम नहीं छोड़ा था. हम ढूंढ-ढूंढ कर हर म्यूजियम देखकर आए थे, क्योंकि हम दोनों ही इतिहास के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.’

ये भी पढ़ें: ‘शमशेरा’ को लेकर ऋषि कपूर ने रणबीर को दी थी वार्निंग, बोले थे तू बहुत पछताएगा (Rishi Kapoor Had Given Warning To Ranbir About ‘Shamshera’, Said You Will Regret A Lot)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शादी के 13 साल बाद हो गए थे सारा के माता-पिता अलग – आपको बता दें सैफ अली खान ने साल 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी. अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी हैं और दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं, लेकिन साल 2004 में दोनों ने अचानक अलग होने का फैसला कर लिया था. जिसके बाद सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं.

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को किस करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोले आलिया को किस करके ऊब गया हूं (Sidharth Malhotra Wants To Kiss This Actress, Says I Am Tired Of Kissing Alia)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारा अली खान की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी शानदार है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर इनके 40.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सारा अली खान अपने देसी और बोल्ड हर अंदाज से प्रशंसकों को दीवाना बना देती हैं. सारा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि कई बार उन्हें अपने बोल्ड लुक और मंदिर जाने पर खूब ट्रोल किया जाता है, जिस पर सारा ने कहा है कि ‘वो एक ही इंसान हैं, जो मंदिर भी जाती हैं और बिकिनी भी पहनती हैं.’ सारा के इस जवाब से तय है कि वो ट्रोलिंग से नहीं डरतीं बल्कि जो उन्हें पसंद है वो सिर्फ वही करती हैं.

ये भी पढ़ें: कॉफी विद करण में आने के लिए रणबीर ने रखी इतनी बड़ी शर्त, कि करण जोहर ने कर दिया इनकार (Ranbir Made Such A Big Condition To Come On Cofee With Karan, That Karan Johar Refused)

×