Categories: FILMEntertainment

सोनू सूद ने इनकम टैक्स की छापेमारी के बाद दी सफाई, बताया बचे हुए 17 करोड़ रुपए कहां खर्च करेंगे (Sonu Sood Clarified After Income Tax Raid, Told Where Will The Remaining 17 Crore Rupees Be Spent)

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल कुछ दिनों पहले…

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल कुछ दिनों पहले की ही बात है जब उनके घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से छापेमारी की गई थी. ये छापेमारी लगातार 4 दिनों तक चली थी. अब खुद सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है. उन्होंने बताया है कि बचे हुए 17 करोड़ रुपए वो कहां और किस काम के लिए खर्च करने वाले हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पर ये आरोप लगा था कि कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने जरूरतमंदों की मदद करने के नाम पर लोगों से पैसे एकत्रित किए, जिसमें से कुछ तो खर्च हुए, लेकिन 17 करोड़ रुपए अभी भी उनके अकाउंट में रखे हुए हैं.

ये भी पढ़ें : 20 करोड़ की टैक्स चोरी में शामिल अभिनेता सोनू सूद: आयकर विभाग ने किया दावा (Sonu Sood Involved In Tax Evasion Of 20 Crores: Income Tax Department Claimed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इनकम टैक्स के अधिकारियों ने दावा किया कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी की है साथ ही उनपर एफसीआरए के उल्लंघन का मामला भी बनता है. अब इन सारी बातों पर खुद सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बचे हुए उन 17 करोड़ रुपए के माध्यम से वो हैदराबाद में एक चैरिटेबल अस्पताल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. वहीं इसमें से 2 करोड़ रुपए उन्होंने भवन निर्माण में खर्च किए हैं.

ये भी पढ़ें : पान मसाले का एड कर विवादों में घिरे अमिताभ बच्चन, जल्द छोड़ना पड़ सकता है कैंपेन (Amitabh Bachchan Embroiled In Controversies By Adding Pan Masala, May Have To Leave The Campaign Soon)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा कि, “कोई भी फाउंडेशन अगर धन प्राप्त करता है तो उसके पास उस प्राप्त धन को खर्च करने के लिए 1 साल का समय मिलता है. लेकिन अगर एक साल तक भी वो फाउंडेशन उस धन को खर्च नहीं कर पाता है, तो उसे 1 साल के लिए और बढ़ाया जा सकता है. ये नियम है. मैंने अपना फाउंडेशन कुछ महीने पहले ही बनाया है. उस समय कोरोना की दूसरी लहर नहीं आई थी. कोरोना महामारी की पहली लहर के दिनों में मैंने बिना किसी फाउंडेशन के ही लोगों की मदद की है. वहीं दूसरी लहर आने से पहले हमने फाउंडेशन बनाया और लोगों से फंड एकत्रित करने की शुरुआत की. मैं अपनी और लोगों की कमाई व्यर्थ नहीं जाने दूंगा.”

ये भी पढ़ें : सलमान खान नहीं करेंगे कभी शादी? बोले- एक ही रिश्ता सबसे लंबा टिका (Salman Khan Will Never Marry? Said- Only One Relationship Lasts The Longest)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने उनके घर छापा मारने आए इनकम टैक्स अधिकारियों का काफी अच्छे से ध्यान रखा था. जानकारी हो कि मुंबई उच्च न्यायालय ने भी रेम्डेशिविर इंजेक्शन बिना किसी सरकारी और डॉक्टर्स की अनुमति के वितरण को लेकर सोनू सूद (Sonu Sood) पर जांच के आदेश दिए हैं.

Recent Posts

पंचतंत्र की कहानी: मित्र-द्रोह का फल (Panchatantra Story: Right-Mind And Wrong-Mind)

बहुत समय पहले की बात है, हिम्मतनगर नाम के एक गांव में दो मित्र रहते…

© Merisaheli