सलमान खान नहीं करेंगे कभी शादी? ...

सलमान खान नहीं करेंगे कभी शादी? बोले- एक ही रिश्ता सबसे लंबा टिका (Salman Khan Will Never Marry? Said- Only One Relationship Lasts The Longest)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान (Salman Khan) की शादी का फैंस को काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार है, लेकिन भाईजान हैं कि कुंवारेपन का मजा लेते ही जा रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) की उम्र 55 साल हो चुकी है, लेकिन अब तक वो शादी का मूड नहीं बना पाए हैं. आए दिन उनका नाम किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन कुछ ही समय बाद पता चलता है कि उस एक्ट्रेस का किसी और के साथ अफेयर है. हालांकि खुद सलमान खान (Salman Khan) ये बात कह चुके हैं कि वो सिंगल ही ज्यादा खुश हैं. अब भला सिंगल रहकर वो खुश क्यों हैं, इस बात का खुलासा भी उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ के लॉन्च पर कर ही दिया.

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

23 सितंबर को ‘बिग बॉस 15’ को लॉन्च किया गया, जिसमें भाइजान ऑस्ट्रिया से जुड़े. दरअसल इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए वो ऑस्ट्रिया में हैं. ऐसे में वो शो के लॉन्च पर ऑस्ट्रिया से ही जुड़े. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने अपने बीच और ‘बिग बॉस’ के बीच समानता के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि, “बिग बॉस और उनके बीच एक समानता है कि दोनों ही सिंगल हैं और इसी कारण वो खुद के बॉस हैं.”

ये भी पढ़ें : अमरीश पुरी के पोते को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम, दादाजी को याद कर इमोशनल हुए वर्धन पुरी (Amrish Puri’s Grandson Is Not Getting Work In Films, Vardhan Puri Gets Emotional After Remembering Grandfather)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान (Salman Khan) ने आगे कहा कि, “मैं और बिग बॉस दोनों ही कुंवारे हैं. इसलिए हम दोनों बॉस हैं. न किसी का डर है और न किसी का दखल.”

ये भी पढ़ें : जब अमिताभ बच्चन संग KBC 13 में कंटेस्टेंट ने किया फ्लर्ट, बिग बी बोले- शो बंद कीजिए (When The Contestant Flirted With Amitabh Bachchan In KBC 13, Big B Said- Stop The Show)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो के लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि, “बिग बॉस उनकी ज़िंदगी का इकलौता रिलेशनशिप है जो इतने लंबे समय तक टिका है. वर्ना मेरे रिश्ते…छोड़िए जाने दीजिए. लेकिन कभी-कभी उन चार महीनों में हम एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं दिखते, लेकिन जब हम अलग हो रहे होते हैं, तो फिर से एक होने के लिए बेताब रहते हैं.”

ये भी पढ़ें : OTT पर शाहरुख खान का सलमान खान ने किया इस अंदाज में स्वागत, कि SRK का दिल हो गया बाग-बाग (Salman Khan Welcomes Shahrukh Khan On OTT In Such A Way That SRK’S Heart Is Gone)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पर्सनल लाइफ में सलमान खान (Salman Khan) का नाम इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. कइयों के साथ उनका कुछ समय तक का रिलेशनशिप तक भी रहा. लेकिन किसी भी एक्ट्रेस के साथ उनका रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. वो अपनी सिंगल लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं. और बैचलर लाइफ को पूरी तरह से इंजॉय कर रहे हैं.

×