Categories: FILMTVEntertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका, घनश्याम नायक नहीं रहे… (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Nattu Kaka, Ghanshyam Nayak Passes Away…)

मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने नट्टू काका के किरदार में लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले घनश्याम नायक का निधन…

मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने नट्टू काका के किरदार में लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले घनश्याम नायक का निधन हो गया. वे गले के कैंसर से पीड़ित थे. पिछले साल उनके गले में आठ गांठें मिली थीं. उसकी सर्जरी हुई थी. उसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ती रही थी.
उनके बेटे विकास ने बताया कि पिछले साल जब उनके गले में गांठें मिली थीं. पिछले साल सितंबर में ही गले की सर्जरी कराई गई थी, लेकिन उसके बाद से उनकी तबीयत नरम चलती रही.
इसके बाद इस साल अप्रैल में उनके गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाई गई थी, तो उसमें कुछ स्पॉट्स नज़र आए थे. जब उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स नज़र आए थे, तब उन्हें कोई तकलीफ नहीं थी, फिर भी उनकी कीमोथेरेपी की गई थी.
घनश्याम नायक जी की आख़िरी ख़्वाहिश थी कि जब उनकी मृत्यु हो, तो वह मेकअप में ही हो. और वे अंतिम समय तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े रहना चाहते और ऐसा हुआ भी. यह अलग बात है कि वे शूटिंग पर इतना नहीं आ पाते थे, मगर उनकी उपस्थिति रहती थी.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 साल से लोगों का भरपूर मनोरंजन करता रहा है. इसके सभी किरदार घर-घर प्रसिद्ध हैं. उसी में से एक है नट्टू काका, जिसका किरदार कलाकार घनश्याम नायक निभा रहे थे.

यह भी पढ़ें: दोबारा मम्मी बनीं नेहा धूपिया, दिया बेटे को जन्म… अंगद बेदी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस के साथ शेयर की ख़ुशख़बरी! (Good News: Neha Dhupia & Angad Bedi Blessed with a Baby Boy)


70 साल के घनश्यामजी मुंबई के मलाड इलाके में रहते थे और वही के स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. आज जब से उनकी मृत्यु की ख़बर मिली, तब से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई, ख़ासकर तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सभी कलाकार दुखी हैं. हर किसी ने अपनी तरफ़ से उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनके बारे में अपनी यादों को साझा किया.


घनश्याम नायक टीवी इंडस्ट्री के साथ फिल्मों में भी काम कर चुके थे. उन्होंने बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम, खाकी जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले हुए गिरफ्तार (Shah Rukh Khan’s son Aryan Khan in trouble, Arrested in Mumbai Cruise Drugs Case)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

क्यों कमजोर हो जाती है पुरुषाें की फर्टिलिटी? जानें कारण, लक्षण और उपचार(Male infertility: Symptoms, Causes And Treatment)

इंफर्टिलिटी यानी बांझपन की समस्या. इंफर्टिलिटी को हमारे यहां हमेशा महिलाओं से जोड़ा जाता है.…

कहानी- प्रतिशोध (Short Story- Pratishodh)

आधी रात के समय होनेवाली खड़खड़ाहट से रेखा की नींद खुल गई. उसने देखा एक…

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम पर प्यार लुटाते हुए कह दी यह इमोशनल बात… (Sara Ali Khan- Home is where the brother is…)

सारा अली खान की अपने परिवार से बहुत गहरी बॉन्डिंग रही है, ख़ासकर मां अमृता…

© Merisaheli