क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरु...

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स केस में फंसे, एनसीबी कर रही पूछताछ, शक्ति कपूर का बेटा भी शामिल(Cruise drugs party case: Shah Rukh Khan’s Son Aryan Khan Detained by NCB, Shakti Kapoor’s Son is also being questioned)

बीती रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज पर रेड डालकर बड़ी कार्रवाई की थी. जब एनसीबी ने इस क्रूज़ पर रेड डाली, उस समय यहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी. कल से ही न्यूज़ आ रही थी कि इस ड्रग्स पार्टी में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार का बेटा भी शामिल था और लोग कल से ही तरह तरह के कयास लगा रहे थे, लेकिन अब उस स्टार सन का नाम सामने आ गया है. उस ड्रग पार्टी में कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम सामने आया है और खबरों के अनुसार एनसीबी की टीम आर्यन से पूछताछ कर रही है.

Aryan Khan

आर्यन से लगातार पूछताछ कर रही है एनसीबी
हालांकि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने बताया कि आर्यन पर अब तक किसी भी तरह के आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उसे गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल उससे बस इस मामले में पूछताछ की जा रही है.

आर्यन ने बताया- मुझे गेस्ट के रूप में बुलाया गया

Aryan Khan

खबरों के अनुसार पूछताछ के दौरान आर्यन ने दावा किया है कि उस पार्टी में उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था. लेकिन सूत्रों से पता चला है कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन भी नज़र आ रहे हैं. पार्टी के दौरान आर्यन ने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड शर्ट पहनी हुई थी और कैप लगा रखी थी. बताया जा रहा है कि एनसीबी ने आर्यन खान का मोबाइल जब्त कर लिया है और उनके चैट्स को खंगाला जा रहा है.

शक्ति कपूर के बेटे भी थे ड्रग्स पार्टी में शामिल

Shraddha Kapoor

इसके अलावा क्रूज ड्रग्स पार्टी में शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धार्थ कपूर भी धरे गए हैं और उनसे भी एनसीबी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है.

बड़े बिजनेसमैन की बेटियां भी पूछताछ के दायरे में

Aryan Khan


इस मामले में कुल 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार इस केस में तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. तीनों बड़े बिजनेसमैन की बेटी बताई जा रही हैं.

Aryan Khan

एनसीबी को शुक्रवार को ही क्रूज़ पर हाई प्रोफाइल रेव पार्टी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पर रेड की गई और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. इस दौरान एनसीबी को एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस मिले. एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

×