Categories: FILMEntertainment

Viral Video: मॉमी करीना और छोटे भाई जेह के साथ स्पॉट हुए तैमूर अली खान, कैमरामैन को देख भड़क उठे नन्हे नवाब (Taimur Ali Khan Spotted With Mommy Kareena and Younger Brother Jeh, Little Nawab Got Angry After Seeing a Cameraman)

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूट हरकतों से अक्सर लाइमलाइट में बने रहते…

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूट हरकतों से अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके वीडियो और फोटोज़ वायरल होते रहते हैं. मीडिया में अपनी क्यूटनेस से सुर्खियां बटोरने वाले नन्हे नवाब अब बड़े भाई बन चुके हैं और छोटे भाई जेह के साथ उनकी तस्वीरें भी आपने सोशल मीडिया पर देखी होंगी. अब सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान, तैमूर अली खान और जेह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी हां, मॉमी करीना और छोटे भाई जेह के साथ तैमूर अली खान स्पॉट हुए हैं. इस बार तैमूर का एंग्री अंदाज़ देखने को मिला है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जैसे ही तैमूर की नज़र कैमरामैन पर पड़ी वो उस पर भड़क उठे और उनका यह गुस्सा कैमरे में कैद हो गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वायरल हो रहे वीडियो में तैमूर अपनी मॉमी करीना और छोटे भाई जेह के साथ नज़र आ रहे हैं. वैसे तो तैमूर कैमरे को देखकर क्यूट पोज़ देते हैं, लेकिन इस बार उनका अलग अंदाज़ देखने को मिला है. दरअसल, जब तैमूर अपनी मॉमी करीना और छोटे भाई जेह के साथ निकले तो वहां मौजूद कैमरामैन को देख वो भड़क गए. कैमरामैन की तरफ देखकर उन्हें चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: मालदीव्स में छुट्टियां बिताने के बाद बेटे जेह और तैमूर संग मुंबई लौटे सैफ अली-करीना कपूर, वायरल हुआ बेटे जेह का क्यूट वीडियो (Saif Ali Khan, Kareena Kapoor, Taimur And Jeh Return To Mumbai After Maldives Holiday, Jeh’s Cute Video Goes Viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस वीडियो को वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही करीना अपने बच्चों के साथ गेट से बाहर आती हैं. वहां पहले से ही मौजूद कैमरामैन उनसे तस्वीरें क्लिक कराने के लिए अनुरोध करते हैं, लेकिन तभी तैमूर अली खान को वहां मौजूद कैमरामैन पर गुस्सा आ जाता है. भले ही तैमूर कैमरामैन को देख उस पर नाराज़ होते दिख रहे हैं, बावजूद इसके उनका यह अंदाज़ उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट करके कहा है कि करीना का एटीट्यूड लेवल हाई है. इसके अलावा भी यूजर्स ने कई मज़ेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. यह भी पढ़ें: करीना-सैफ के छोटे बेटे जेह ने इनाया संग मनाया पहला रक्षाबंधन, बुआ सोहा अली खान ने शेयर की इतनी प्यारी तस्वीर कि नज़र नहीं हटा पा रहे लोग! (Soha Ali Khan Shares Adorable Picture Of Jeh’s First Raksha Bandhan With Inaaya)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 699,483 व्यूज़ मिल चुके हैं और इसे बार-बार देखा जा रहा है. वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ में देखा गया था. इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता इरफान खान भी नज़र आए थे. वहीं करीना अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नज़र आएंगी. इसके अलावा करीना ने हाल ही में अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस के बारे में बताया है.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli