मालदीव्स में छुट्टियां बिताने के...

मालदीव्स में छुट्टियां बिताने के बाद बेटे जेह और तैमूर संग मुंबई लौटे सैफ अली-करीना कपूर, वायरल हुआ बेटे जेह का क्यूट वीडियो (Saif Ali Khan, Kareena Kapoor, Taimur And Jeh Return To Mumbai After Maldives Holiday, Jeh’s Cute Video Goes Viral)

बॉलीवुड के पावरफुल कपल करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे तैमूर और जेह के साथ छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव गए थे. मालदीव्स में फन टाइम स्पेंड करने के सैफीना फैमिली सहित वापस मुंबई लौट आए हैं. मुंबई लौटते हुए पहली बार करीना कपूर के छोटे बेटे ज़ेह की झलक दिखाई दीं.

सैफ अली खान और करीना कपूर अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह के संग मालदीव्स से छुट्टियां बिताकर रविवार को मुंबई लौट आए हैं हैं. जैसे ही सैफीना मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर पहुंचे, पैपराज़ियों ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया.

वीडियो क्रेडिट: वीरेंद्र चावला

मालदीव से वापस लौटते समय करीना कपूर खान, सैफ अली खान को बेटों के साथ मुंबई के कलीना एयर पोर्ट पर स्पॉट किया गया. बाहर आते समय जेह की नैनी उन्हें गोद में उठाए चल रही थीं. क्यूट जेह को उनकी नैनी की गोद में एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल हो गया है. 

वीडियो क्रेडिट: वीरेंद्र चावला

इन तस्वीरों में सैफ अली खान हाफ स्लीव ब्लू शर्ट और वाइट पैंट में दिखाई दिए. जबकि करीना लूज़ वाइट को-र्ड सेट पहने हुए नज़र आई. तैमूर ग्रीन टीशर्ट और ऑरेंज शॉर्ट्स में बहुत क्यूट लग रहे थे. जबकि छोटे बेटे जेह ब्लू वनपीस में सुपर क्यूट लग रहे थे.

फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में नन्हा जहांगीर अली खान, तैमूर की फॉर्मर नैनी की गोद में दिखाई दे रहा है. ब्लू कलर के वनपीस में नन्हे ज़ेह बहुत प्यारे लग रहे हैं.

फोटो क्रेडिट: विरल भयानी

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘#सैफअलीखा, प्राइवेट चार्टेड फ्लाइट से मालदीव्स से लौटते हुए #करीनाकपूरखान के बेटे ज़ेह की एक कम्पलीट झलक, साथ में हैं उनके नर्स #एसआरलता

बता दें कि करीना अपने पति बच्चों के साथ मालदीव्स गई थीं. वहां पर करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान का 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, साथ ही छोटे बेटे ज़ेह के छह  महीने पूरे की ख़ुशी भी सेलेब्रेट की.

फैंस बड़ी बेताबी से सैफीना के छोटे बेटे का नाम और उनकी  तस्वीर देखने के इच्छुक थे,करीना कपूर और सैफ अली खान ने बेटे जेह के जन्म के समय से उनके चेहरे और नाम को छुपाकर रखा था. करीना ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ में दूसरे बेटे जेह के नाम का खुलासा किया और छह महीने बाद उनकी फैंस  ने उनकी तस्वीर भी देख ली.

और भी पढ़ें : बेटे और पति संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं अनीता हसनंदानी, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटे आरव के पहले ट्रिप की प्यारी तस्वीरें! (Family Time: Anita Hassanandani Enjoying First Vacation Of Her Son Aarav In Maldives, See Cute Pictures)

×