Categories: FILMTVEntertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ के गोविंदा स्पेशल एपिसोड से नदारद रहेंगे कृष्णा अभिषेक, क्या अपने मामा के साथ मंच नहीं करना चाहते हैं शेयर (The Kapil Sharma Show: Krushna Abhishek Will be Absent From Govinda Special Episode)

'द कपिल शर्मा शो' का नया सीज़न एक फिर से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ उनकी टीम अपनी…

‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीज़न एक फिर से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ उनकी टीम अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों को हंसा-गुदगुदा रही है. शो में कृष्णा अभिषेक के एक्ट को हर कोई पसंद करता है, लेकिन खबर है कि कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड में नज़र नहीं आएंगे. दरअसल, शो का अपकमिंग एपिसोड गोविंदा स्पेशल होने वाला है, जिससे कृष्णा अभिषेक नदारद रहेंगे. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वो अपने मामा के साथ मंच शेयर नहीं करना चाहते है?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

“द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड में कृष्णा अभिषेक के मामा गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा नज़र आने वाले हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि किसी भी कंट्रोवर्सी से बचने के लिए एक्टर ने शूटिंग छोड़ दी. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने अपने चाचा गोविंदा के साथ कॉमेडी शो की शूटिंग छोड़ दी है. यह भी पढ़ें: बहन रिद्धिमा के कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करते थे रणबीर कपूर? ‘द कपिल शर्मा शो’ में होनेवाला है मज़ेदार खुलासा (Ranbir Kapoor Used to Gift Sister Riddhima’s Clothes to His Girlfriends? Funny Revelation on ‘The Kapil Sharma Show’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले साल भी जब गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर पहुंचे थे, तब भी कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड से नदारद हो गए थे. इस साल एक बार फिर से गोविंदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए कृष्णा अभिषेक के बिना शूटिंग की है. इस बाबत कृष्णा ने टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट.कॉम को एक इंटरव्यू में बताया कि पिछले 15 दिनों से वो अपनी फिल्म और कपिल के शो की शूटिंग के लिए रायपुर से मुंबई के बीच चक्कर लगा रहे हैं. जब उन्हें पता चला कि उनके मामा गोविंदा अपकमिंग एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नज़र आएंगे तो उन्होंने इसका हिस्सा न बनने का फैसला किया. एक्टर और कॉमेडियन का कहना है कि दोनों पक्ष नहीं चाहते हैं कि हम एक साथ मंच साझा करें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिनेता ने उनके साथ मतभेद के बावजूद शो में गोविंदा को सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर इनवाइट करने को लेकर कहा कि टीम को गोविंदा के साथ अपने रिश्ते नहीं खराब करने चाहिए. वैसे भी यह एक पारिवारिक और निजी मामला है. कपिल गोविंदा से बेहद प्यार करते हैं और एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. ऐसे में मैं नहीं चाहता है कि कपिल के साथ उनका समीकरण किसी भी तरह से खराब हो. यह भी पढ़ें: वज़न को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने उड़ाया कपिल शर्मा का मज़ाक, कॉमेडियन ने दिया यह मज़ेदार जवाब (Archana Puran Singh Mocks Kapil Sharma About His Weight, Comedian Gives This Funny Answer)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 2018 में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी. दरअसल, कश्मीरा ने लिखा था- कुछ लोग जो पैसे के लिए डांस करते हैं. इस ट्वीट पर सुनीता ने आरोप लगाया था कि कश्मीरा गोविंदा का ज़िक्र कर रही थीं, जिसके बाद उन्होंने दोनों के साथ अपने संबंध तोड़ने का फैसला किया. कृष्णा ने बाद में स्पष्ट किया था कि यह ट्वीट उनकी बहन आरती के लिए था, लेकिन सुनीता की राय में कुछ भी नहीं बदला. इससे दोनों फैमिली के बीच में दरार पड़ गई जो अब तक बरकरार है.

Recent Posts

जब विक्की कौशल को पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा माजरा (When Vicky Kaushal was Arrested by The Police, Know What Was the Whole Matter)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी ब्यूटीफुल वाइफ कैटरीना कैफ के साथ मैरिड लाइफ…

लव स्टोरी- दिल के अरमां आंसुओं में बह गए… (Love Story- Dil Ke Armaan Aansuo Me Bah Gaye…)

उसके हाथ में गिफ्ट पैक देखकर मन मचल पड़ा. हाय राम बात यहां तक पहुंच…

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli