Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: करण कुंद्रा के हाल-ए-दिल बयां करने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें बताया अपना क्रश, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन (Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash Says Karan Kundrra as Her Crush, Know Actor’s Reaction)

टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' की शुरुआत जितने धमाकेदार अंदाज़ से हुई थी, उसी तरह से यह शो पहले दिन से ही…

टीवी के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत जितने धमाकेदार अंदाज़ से हुई थी, उसी तरह से यह शो पहले दिन से ही लोगों के बीच काफी सुर्खियों में है. एक ओर जहां घरवाले आपसी तू तू- मैं-मैं और लड़ाई-झगड़ों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं तो वहीं इसमें कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच बढ़ती नज़दीकियां भी दर्शकों को इस शो से बांधे रखने में अहम भूमिका निभा रही है. शो के कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बात करें तो दोनों के बीच काफी प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. करण कुंद्रा तो पहले ही तेजस्वी प्रकाश के लिए अपना हाल-ए-दिल बयां कर चुके हैं और अब लगता है कि तेजस्वी के मन में भी उनके लिए फीलिंग्स जागने लगी है, तभी तो तेजस्वी ने करण को अपना क्रश बता दिया है. जी हां, तेजस्वी ने करण कुंद्रा को अपना क्रश बताया है, जिसे सुनने के बाद एक्टर ने जो रिएक्शन दिया वो जानने लायक है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों ही टीवी के काफी फेमस स्टार हैं, लेकिन दोनों की मुलाकात पहली बार ‘बिग बॉस 15’ के घर में ही हुई है. शो के शुरुआत से ही करण कुंद्रा को तेजस्वी की नादानी और उनकी अदाएं भाने लगी थी, इसलिए शायद करण ने यह कहने में ज़रा सी भी देर नहीं की कि वो तेजस्वी को पसंद करते हैं. भले ही तेजस्वी और करण ने एक-दूसरे को अब तक प्रपोज़ नहीं किया है, लेकिन दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: राकेश बापट ने शो में लौटने से आखिर क्यों किया इनकार, मेडिकल इमरजेंसी के चलते एक्टर हुए थे बाहर (Bigg Boss 15: Raqesh Bapat Refuse to Return to The Show, Actor Quit The Show Due to Medical Emergency)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड की तो तेजस्वी ने करण कुंद्रा को अपना क्रश बताया है. दरअसल, शो के हालिया एपिसोड में दोनों देर रात तक एक-दूसरे से बात कर रहे थे और इस बातचीत के दौरान तेजस्वी ने करण को अपना क्रश बता दिया, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए करण ने कहा कि वो उनके टाइप के नहीं हैं. करण ने तेजस्वी से कहा कि यह तो निश्चित है कि मैं आपका क्रश नहीं हूं, क्योंकि मैं आपके टाइप का नहीं हूं. हालांकि मैं आपके जीवन में प्रिय हूं और मैंने आपकी ज़िंदगी में अपनी जगह बना ली है. इसके बाद करण कहते हैं कि तेजस्वी उन्हें इस तरह से पसंद नहीं करती हैं, जिस तरह से एक्टर करते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण इतने पर ही नहीं रुकते हैं और आगे कहते हैं कि मैं अगर एक कदम आगे नहीं बढ़ाता और अपनी फीलिंग्स को शेयर नहीं करता तो हम दोस्त नहीं बन पाते. अगर मैंने तुमसे यह नहीं कहा होता कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं तो हमारा कनेक्शन कभी बन नहीं पाता. इस पर सहमति ज़ाहिर करते हुए तेजस्वी कहती हैं कि बेशक मैं इस बात को स्वीकार करती हूं. इस बातचीत के दौरान करण मज़ाक में तेजस्वी से कहते हैं कि मैं आपका क्रश नहीं हूं. हालांकि मैंने जो शुरु से आपके लिए महसूस किया है, उसे क्रश कहा जाता है. आपने इस बात को इसलिए एक्सेप्ट किया, क्योंकि आपको लगा कि मैं एक अच्छा लड़का हूं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: वीआईपी टिकट न मिलने पर चाकू उठाकर अफसाना खान ने की ऐसी हरकत, सिंगर को किया गया शो से आउट (Bigg Boss 15: Afsana Khan picks Up Knife when She Did Not Get VIP Ticket, Singer Kicked Out of Show)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही बिग बॉस के इस सीज़न में घरवालों के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं, लेकिन शो शुरुआत से ही टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है. ऐसे में मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री से लेकर तमाम तरह के हथकंडे अपना लिए, ताकि शो किसी तरह से टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना सके, लेकिन उन्हें अब तक कामयाबी नहीं मिल सकी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि मेकर्स इस शो को तय समय से पहले ही खत्म कर सकते हैं.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli