Categories: TVEntertainment

इसलिए अपनी बेटी पलक से तंग आ गई हैं मां श्वेता तिवारी, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई वजह (That’s Why Mother Shweta Tiwari is Fed Up With Her Daughter Palak, Actress Told Reason by Sharing Video)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार श्वेता तिवारी लंबे समय के बाद एक बार फिर से पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं. इसमें कोई…

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार श्वेता तिवारी लंबे समय के बाद एक बार फिर से पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि श्वेता तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, लेकिन इस मामले में उनकी बेटी पलक तिवारी भी उनसे पीछे नहीं हैं, क्योंकि पलक तिवारी भी अपने ग्लैमरस लुक के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मां और बेटी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है, इस बीच श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक ऐसी वजह बताती हैं, जिसके चलते वो अपनी बेटी से तंग आ गई हैं. आइए जानते हैं आखिर क्यों श्वेता अपनी लाड़ली से तंग आ गई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में श्वेता तिवारी बता रही हैं कि कैसे उनके पास पैसों की भारी कमी हो गई है? इसके साथ ही वो बताती हैं कि वो किस वजह से अपनी बेटी पलक से तंग आ गई हैं. आपको बता दें कि वीडियो में श्वेता अपनी परेशानी बयां करते हुए कहती हैं कि वो अपनी बेटी पलक के खर्चों से तंग आ गई हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. यह भी पढ़ें: हॉट ड्रेस पहन अवॉर्ड शो में पहुंची पलक तिवारी, लोगों ने किया स्किनी शेम और ट्रोल, बोले- इसको पहले कुछ खिलाओ, इससे ज़्यादा यंग और प्यारी तो इसकी मां लगती है… (Palak Tiwari Gets Skinny-Shamed And Trolled Again, Netizens Say- Give Her Something To Eat First And Leg Gain Exercise Too)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीतने वाले श्वेता तिवारी टीवी सीरियल ‘मैं हूं अपराजिता’ से छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापसी कर चुकी हैं. इस सीरियल में श्वेता मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने शो के सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक सवाल का जवाब देती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो में श्वेता ने खुलासा किया है कि आखिर उनके पास पैसे क्यों नहीं हैं? इसका जवाब देते हुए श्वेता ने कैमरे को अपनी बेटी पलक की तरफ घूमा दिया जो मोबाइल चलाने में बिज़ी दिखाई दे रही थीं. श्वेता का यह वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है और फैन्स इस पर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- अब वजह आप भी जानते हैं. इस पर तुरंत उनकी बेटी ने कमेंट करते हुए लिखा है- प्लीज़, मां झूठ बोलना बंद करें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी को टीवी इंडस्ट्री की सुपर कूल मॉम के तौर पर भी जाना जाता है. समय-समय पर मां-बेटी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत झलकियां भी शेयर करती हैं, जिन्हें देखना फैन्स काफी पसंद भी करते हैं. दोनों की जोड़ी इतनी ज़बरदस्त है कि लोग अक्सर श्वेता और पलक को जुड़वा बहनें तक कह देते हैं. यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के घर को पड़ोसी कहते हैं ‘सीता का घर’, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, बताई इसके पीछे की दिलचस्प वजह (Shweta Tiwari’s neighbours call her home ‘Seeta Ka Ghar’, Actress reveals interesting reason behind this)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दो असफल शादियों के बाद श्वेता तिवारी ने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की है. उन्होंने पहली शादी राजा चौधरी से की थी, जिनसे बेटी पलक तिवारी हैं, जबकि उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटा है. एक सिंगल मां के तौर पर बच्चों की परवरिश करने वाली श्वेता तिवारी के संघर्षों को उनकी बेटी पलक भी बखूबी समझती हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वो अपनी मां के स्ट्रगल को अच्छी तरह से जानती हैं.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli