हॉट ड्रेस पहन अवॉर्ड शो में पहुं...

हॉट ड्रेस पहन अवॉर्ड शो में पहुंची पलक तिवारी, लोगों ने किया स्किनी शेम और ट्रोल, बोले- इसको पहले कुछ खिलाओ, इससे ज़्यादा यंग और प्यारी तो इसकी मां लगती है… (Palak Tiwari Gets Skinny-Shamed And Trolled Again, Netizens Say- Give Her Something To Eat First And Leg Gain Exercise Too)

श्वेता तिवारी की प्यारी बिटिया पलक तिवारी भी अब खुद एक स्टार बन चुकी हैं, लेकिन अक्सर उनकी तुलना उनकी मां से ही लोग करने लगते हैं. पलक को बीती रात मुंबई के एक अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया, पलक ग्लोबल स्पा वेलनेस अवॉर्ड फ़ंक्शन में पहुंचीं और हर नज़र उन पर ही ठहर गई क्योंकि पलक ने पहना था बेहद हॉट और स्टाइलिश आउटफ़िट.

पलक ने ब्लैक शिमरी जम्प सूट पहना था. डीप नेक और नूडल स्ट्रैप के इस ड्रेस में वो कमाल लग रही थीं. पलक के बाल खुले थे और उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराज़ी को पोज़ भी दिए. पलक का ये वीडियो पलभर में वायरल हो गया और लोगों के कमेंट्स आने लगे.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/Ci-aszljcKo/?igshid=MTA0ZTI1NzA=

फैंस ने पलक को क्यूट और हॉट कहा लेकिन कई लोगों ने उनको फिर से स्किनी शेम किया और उनकी मां श्वेता से उनकी तुलना कर ट्रोल भी किया. यूज़र कमेंट करने लगे कि इसको पहले कुछ खाने के लिए दो और लेग एक्सरसाइज़ भी वज़न बढ़ाने के लिए… एक ने लिखा कि ये मुझे इब्राहिम अली का फ़ीमेल वर्ज़न लग रही है, अन्य ने लिखा- इसकी मां तो बहुत सुंदर और प्यारी लगती है श्वेता, लेकिन ये अपने पापा राजा चौधरी पर गई है… एक और यूज़र ने लिखा- इससे ज़्यादा यंग और खूबसूरत तो उसकी मां लगती है. कोई उनके बिजली बिजली गाने को लेकर डंडी डंडी चिढ़ाने लगे…

हालांकि कई फैंस उनको गॉर्जियस और ब्यूटीफुल भी कह रहे हैं, लेकिन ट्रोल करने वाले बाज नहीं आए. ये कोई पहली बार नहीं जब पलक को इस तरह बॉडी शेम किया गया हो…

बात वर्क फ़्रंट की करें तो जल्द ही पलक अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान से करेंगी. इसी फ़िल्म से शहनाज़ गिल भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं.

Photo/video Courtesy: Instagram/viralbhayani

×