Categories: FILMTVEntertainment

द डर्टी पिक्चर: तो इसलिए सिल्क स्मिता के रोल को कंगना ने ठुकरा दिया था, बोलीं- विद्या ने जो किया वो मैं नहीं कर पाती (The Dirty Picture: So That’s Why The Silk Smitha’s Role Was Turned Down By Kangana, Said- I Can’t Do What Vidya Did)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपनी बेबाकी की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनकी बातों से तो बहुत लोगों को यही लगता है,…

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपनी बेबाकी की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनकी बातों से तो बहुत लोगों को यही लगता है, जैसे वो इंडस्ट्री में किसी को पसंद ही नहीं करती हैं. लेकिन बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो कंगना के फेवरेट हैं. इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ तो आपको याद होगा ही. इस फिल्म में विद्या बालन के काम को हर किसी ने पसंद किया था. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विद्या से पहले इस फिल्म का ऑफर कंगना रनौत को मिला था, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जो जवाब दिया उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. कंगना ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए विद्या से पहले उन्हें ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. दरअसल कंगना को लगा था कि वो इस रोल के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं बैठती हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन स्टार्स के पास है बुलेट प्रूफ गाड़ियां, करोड़ों में है कीमत (These Bollywood Stars Have Bullet Proof Vehicles, The Price Is In Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा था कि, “विद्या ने इस फिल्म में कमाल का काम किया है. शायद मैं इस रोल को इतने बेहतरीन ढंग से नहीं कर पाती.” दरअसल कंगना से सवाल किया गया था कि, क्या उन्हें उस फिल्म को नहीं करने का कोई अफसोस भी है? इस सवाल का जवाब देते हुए पंगा गर्ल ने कहा था कि, “नहीं, ऐसा नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि ‘द डर्टी पिक्चर’ कमाल की साबित हुई थी. मुझे नहीं लगता कि मैंने इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर किया होता, क्योंकि उन्होंने बढ़िया काम किया है. हां, कई बार मुझे लगता है कि शायद मैंने उस फिल्म में पोटेंशियल नहीं देखा.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वो ऑफ बीट और पैरलल सिनेमा के जरिये ही मेनस्ट्रीम स्टार बन गई हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैंने कभी भी राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली, धर्मा प्रोडक्शन या यशराज फिल्म्स के साथ काम नहीं किया. मैंने किसी खान के साथ काम नहीं किया. लेकिन इन सबके बावजूद मैं टॉप लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हूं.”

ये भी पढ़ें: सलमान खान के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं ये 6 एक्ट्रेस, एक ने तो फिल्म साइन करने के बाद छोड़ दी थी (These 6 Actresses Have Refused To Work With Salman Khan, One Left After Signing The Film)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कंगना ने अब तक अपने एक्टिंग हुनर के दम पर 4 बार नेशनल अवॉर्ड जीता है. तो वहीं वो पद्मश्री से भी सम्मानित की जा चुकी हैं. आज के समय में कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे टॉप की अभिनेत्रियों में से एक हैं. कंगना के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं, जिनमें ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ जैसी बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: कोएना मित्रा ने बॉलीवुड पर लगाया संगीन आरोप, बोलीं- सर्जरी के बाद बुरी तरह से किया गया टॉर्चर (Koena Mitra Made Serious Allegations Against Bollywood, Said- Torture Done Badly After Surgery)

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli