कोएना मित्रा ने बॉलीवुड पर लगाया...

कोएना मित्रा ने बॉलीवुड पर लगाया संगीन आरोप, बोलीं- सर्जरी के बाद बुरी तरह से किया गया टॉर्चर (Koena Mitra Made Serious Allegations Against Bollywood, Said- Torture Done Badly After Surgery)

फिल्म ‘मुसाफिर’ के सुपरहिट गाने ‘साकी साकी’ पर अपने डांस मूव्स से रातों रात फेमस होने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा के पास आज कोई काम नहीं है. टायलेंट और एकसपीरियंस होने के बावजूद वो गुमनामी की ज़िंदगी जीने को मजबूर है. कोएना ने ‘बिग बॉस 13’ से इंडस्ट्री में दुबारा वापसी करने की कोशिश की भी. लेकिन अफसोस की वो सफल नहीं हो पाई. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद बॉलीवुड ने उनसे दूरी बना ली और कई साल तक उन्हें काफी बुरी तरह से टॉर्चर भी किया गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कोएना मित्रा ने प्लास्टिक सर्जरी पर फिल्म इंडस्ट्री के व्यवहार को लेकर काफी हैरान करने वाला बयान दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के बारे में काफी खुलकर बात की. वैसे तो आज के समय में सर्जरी करवाकर अपनी खूबसूरती को बढ़ाना किसी के लिए कोई बड़ी बीत नहीं है. इंडस्ट्री में ऐसे अनेकों उदाहरण मौजूद हैं. लेकिन कई बार ये सर्जरी सुंदर बनाने की जगह और खराब भी कर देता है. ऐसा ही कुछ हुआ कोएना मित्रा के साथ.

ये भी पढ़ें: स्वर्गीय जयललिता के बारे में नहीं जानते होंगे ये 10 बातें (10 Things You Might Not Know About Late Jayalalithaa)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि, जब उन्होंने सर्जरी करवाई तो 3 साल तक लगातार उन्हें बुरी तरह से टॉर्चर किया गया था. इंडस्ट्री के स्टार्स ने उनसे दूरी बना ली. उन्होंने बताया कि, “जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मुझे लोगों के ऐसे क्रूर व्यवहार के बारे में पता नहीं था.”

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहुएं जब 2021 में बन गईं हॉट, बिकनी तस्वीरों ने हर किसी को कर दिया क्लीन बोल्ड (When Tv’s Cultured Daughter-In-Law Became Hot In 2021, Bikini Pictures Made Everyone Clean Bold)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में बात करते हुए कोएना ने बताया कि, “मैं नहीं जानती कि किसी भी एक्ट्रेस ने खुलकर कभी सर्जरी को लेकर बातचीत की हो. मैंने हमेशा स्वीकार किया है कि मैंने सर्जरी करवाई है. मुझे नहीं मालूम था कि ये एडमिट करने के बाद पूरी दुनिया मेरे पीछे पड़ जाएगी” इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि सर्जरी के बाद लगातार 3 साल तक लोगों ने उन्हें काफी बुरी तरह से टॉर्चर किया था. कभी उनके बारे में कुछ नेगेटिव बोला गया, तो कभी कुछ नेगेटिव लिखा गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसे मुश्किल हालात में सर्वाइव करने को लेकर कोएना ने कहा कि, “मैं हंसती थी जब लोग फोन किया करते थे और मुझे सांत्वना देते हुए कहते थे कि, तुम बहुत बहादुर हो, इस सब पर ध्यान मत दो.” कोएना कहती हैं कि, “ये एक्सपीरियंस काफी दर्दनाक था. किसी ने भी मीडिया के सामने आकर मेरा सपोर्ट नहीं किया. सर्जरी करवाना मेरा निर्णय था. मुझे नहीं समझ आता कि दूसरों को क्यों इससे परेशानी हुई. मेरी ज़िंदगी है, मेरा चेहरा है. मैं कुछ भी करूं इससे दूसरों को कोई मतलब नहीं होना चाहिए.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कोएना मित्रा ने कुछ साल पहले अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी, जिसका उनके चेहरे पर काफी बुरा असर पड़ा. इस सर्जरी ने उनके चेहरे को बुरी तरह से बिगाड़ दिया. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर ‘Rhinoplasty’ करवाई थी, जिसका बुरी तरह से उनके चेहरे पर साइडइफेक्ट हुआ था. उसे पूरी तरह से ठीक होने में काफी समय लग गया.

ये भी पढ़ें: तो सुंदर दिखने के लिए ये सब करती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां (So Bollywood Actresses Do All These Things To Look Beautiful)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बचपन से ही मॉडलिंग में करियर बनाने की चाहत रखने वाली कोएना ने कई ब्यूटि पेजेंट में हिस्सा लिय़ा था. उन्होंने कई शानदार म्यूज़िक वीडियो भी बनाया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इन सबके बाद फिल्म ‘रोड’ से उन्होंने डेब्यू किया. कोएना के हॉट और बोल्ड अंदाज के कारण उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. इसके अलावा टीवी के कई शोज के ऑफर भी कोएना को मिल रहे थे. एक्ट्रेस ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 3’ में पार्टिसिपेट भी किया था. इसके बाद ‘बिग बॉस 13’ में भी वो नज़र आ चुकी हैं. लेकिन इन सबके बावजूद आज के समय में उनके पास कोई काम नहीं है. वो गुमनामी की ज़िंदगी जीने को मजबूर है. ऐसे में सवाल ये उठता है, कि क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री जब किसी कलाकार से जब मुंह मोड़ लेती है तो उसे पूरी तरह भूल ही जाती है?

×