Categories: FILMTVEntertainment

मौनी रॉय इस बिज़नेसमैन के साथ कर रही हैं 27 जनवरी को शादी (Mouni Roy is getting married with this businessman on January 27)

मौनी रॉय का नाम दुबई के बिज़नेसमैन सूरज नांबियार के साथ काफ़ी समय से चर्चा में और सुर्ख़ियों में रहा है. सोशल मीडिया अकाउंट्स पर…

मौनी रॉय का नाम दुबई के बिज़नेसमैन सूरज नांबियार के साथ काफ़ी समय से चर्चा में और सुर्ख़ियों में रहा है. सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दोनों की काफ़ी तस्वीरें देखने को मिलती रही हैं. अपने प्यार की ख़ातिर मौनी का दुबई में ख़ूब आना-जाना होता रहा था. पर अब विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि 27 जनवरी को गोवा में वे शादी करने जा रही हैं. वे दुबई के मशहूर बिज़नेसमैन बैंकर सूरज नांबियार के साथ शादी कर रही हैं. लोगों को इनविटेशन दिए जाने के साथ ही सबको वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के लिए भी आगाह किया जा रहा है.


मौनी और सूरज काफ़ी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दुबई के बैंकर सूरज बैंगलुरू के जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं, वही मौनी पश्चिम बंगाल के कूच बेहर जिले से हैं. दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई यह दोनों ही जान नहीं पाए. अब इतने क़रीब आ गए कि अपने प्यार को रिश्ते का नाम देने के लिए मजबूर हो गए हैं. पहले मौनी दुबई में शादी करना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने फेवरेट प्लेस गोवा को ही डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना. वे व्यक्तिगत तौर पर ख़ुद मेहमानों की और बाकी सब चीज़ों को फाइनलाइज़ कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों के नखरों से फिल्म मेकर्स भी हो जाते हैं परेशान, मूवी साइन करने से पहले रखती हैं ऐसी डिमांड (Film Makers also Get Upset due to The Tantrums of These Top Bollywood Heroines, Actresses Keep Such Demand Before Signing a Movie)

कहा जा रहा है कि यह शादी वागाटोर बीच के डब्ल्यू फाइव स्टार होटल पर होनेवाली है. कुछ समय पहले मौनी को यहीं पर अपनी सहेलियों और ख़ास दोस्तों के साथ ही बैचलर पार्टी एंजॉय करते हुए देखा गया था. काफ़ी मौज-मस्ती भरी यादगार पार्टी रही थी वह.


मेहमानों में मंदिरा बेदी, एकता कपूर, करण जौहर, आशका गोरोडिया, मनीष मल्होत्रा आदि कंफर्म लिस्ट में है. सभी मेहमानों को दोनों वैक्सीनेशन की सर्टिफिकेट साथ कैरी करने के निर्देश भी दिए गए हैं, ताकि कोरोना के नियमों का पूरा पालन किया जाए और कोई गड़बड़ी ना हो.


मौनी राय को अपनी शादी के साथ आनेवाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी बेसब्री से इंतज़ार है. जिसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ती ही जा रही है. इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ वे नज़र आएंगी. उनका क़िरदार थोड़ा-सा नकारात्मक है, लेकिन फिर भी अपने रोल को लेकर पूरा आत्मविश्वास भी है. अब यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौनी ने अपनी भूमिका के साथ कितना न्याय किया है. इसके पहले उनकी ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें उनके अभिनय पसंद किया गया था. मौनी समय-समय पर वीडियो एल्बम और गाने करती रही हैं, ख़ासकर ज़ुबिन नौटियाल के साथ उनका दिल ग़लती कर बैठा… बेहद पसंद किया गया. दोनों ही इसमें ख़ूबसूरत और आकर्षक लगे थे और उनकी केमिस्ट्री तो देखते ही बनती थी.


अब गौर करनेवाली बात होगी कि मौनी की शादी में कितने लोग आते हैं, क्योंकि जिस तरह से देशभर में कोरोना और ओमिक्रॉन के मामले बढ़ते जा रहे हैं, तो कई सरकारी गाइडलाइंस भी ज़ारी किए गए है. यह देखना ख़ास होगा कि इस शादी में किस तरह से कितने चुनिंदा लोग शामिल होते हैं.

यह भी पढ़ें: विवादों के बीच सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी, बोले- तुम हमेशा मेरे लिए चैंपियन रहोगी(Siddharth apologises to Saina Nehwal for ‘rude joke’ in open letter, says, You will always be my Champion)

Photo Courtesy: Instagram

Recent Posts

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

© Merisaheli