वज़न को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने...

वज़न को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने उड़ाया कपिल शर्मा का मज़ाक, कॉमेडियन ने दिया यह मज़ेदार जवाब (Archana Puran Singh Mocks Kapil Sharma About His Weight, Comedian Gives This Funny Answer)

‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न की नए अंदाज़ में पर्दे पर वापसी हो चुकी है, जिसके साथ ही एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने का सिलसिला शुरू हो गया है. ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने जो मस्ती की थी, उसकी झलकियां शेयर करने बाद अर्चना पूरन सिंह ने एक लेटेस्ट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसमें सेट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों की मस्ती देखने को मिल रही है. वीडियो में अर्चना पूरन सिंह वज़न को लेकर कपिल शर्मा का मज़ाक उड़ाती हैं, जिसका कॉमेडियन काफी मज़ेदार अंदाज़ में जवाब देते हैं.

Archana Puran Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्चना ने शो के सेट से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और रोशेल राव एक-दूसरे के साथ गपशप करती दिख रही हैं. इस दौरान अर्चना वहां आती हैं और फिर कपिल के वज़न को लेकर मज़ाक करने लगती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना भारती, सुमोना और रोशेल के पास जाती हैं. वो उनसे पूछती हैं कि महिला मंडली में क्या हो रहा है? भारती जबाव में कहती हैं कि हम चुगलियां कर रहे हैं और इसके साथ ही वो अर्चना को चुगली चाची कहती हैं. यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो: इस वीकेंड इंडियन हॉकी टीम से सजेगी महफिल, टोक्यो ओलिंपिक के अनुभव को फैन्स के साथ करेंगे शेयर (Indian Hockey Team Will Be seen in ‘The Kapil Sharma Show’ this Weekend, Players Will Share Their Experiences of The Tokyo Olympics)

वीडियो में भारती अर्चना की तारीफ भी करती हुई दिखाई देती हैं. वो कहती हैं कि अर्चना दिन-ब-दिन जवान होती जा रही हैं और हम बूढ़े होते जा रहे हैं. उसी दौरान कपिल बीच में आते हैं और उन्हें बताते हैं कि अर्चना उनके वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं. वह उससे पूछती हैं कि उन्हें इससे जलन क्यों है? तभी कपिल कहते हैं कि वो शर्टलेस हो जाते हैं और उन्हें शूट करके वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने से फॉलोअर्स तुरंत बढ़ जाएंगे.

Bharthi Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्चना तभी कपिल के वज़न को लेकर उनका मज़ाक उड़ाती हैं, जिसके जवाब में कपिल कहते हैं कि अभी तो काफी हद तक 6 किलो अंदर खीचा हुआ है. इसके लिए वो अपनी चोट को ज़िम्मेदार ठहराते हैं और कहते है कि वो जल्द ही फिट हो जाएंगे. जब कैमरा वापस भारती के पास जाता है तो वह पानी पीते हुए और मज़ाक करते हुए दिखाई देती हैं. भारती कहती हैं कि अर्चना मैम ने कहा था कि शूट खत्म होते ही बोतल खोल लेना, तो मैंने खोल ली. यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो: भारती सिंह ने की अक्षय कुमार की खिंचाई, बोलीं- यह सलमान खान का प्रोडक्शन है या अक्षय का? (The Kapil Sharma Show: Bharti Singh jokes with Akshay Kumar, says- is it Salman Khan’s production or Akshay’s?)

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Archana Puran Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे तो वहीं दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार मुख्य अतिथि के रुप में दिखाई दिए थे. दरअसल, शो के पिछले सीज़न को इस साल जनवरी में ऑफ एयर किया गया था, जिसके बाद कपिल शर्मा पैटरनिटी ब्रेक पर थे. हालांकि मेकर्स मे ऐलान किया था कि कुछ महीनों के ब्रेक के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ नए अंदाज़ में फिर से वापसी करेगा.

×