बिपाशा को कई बार मिला प्यार में ...

बिपाशा को कई बार मिला प्यार में धोखा, अंत में मिला करण सिंह ग्रोवर का साथ (Bipasha Got Cheated In Love Many Times, Finally Got The Support Of Karan Singh Grover)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु की डस्की ब्यूटी लड़कों को दीवाना बनाने के लिए काफी है. बंगाल की बिपाशा हर मामले में सूपर टैलेंटेड हैं. उन्होंने साल 2001 में फिल्मअजनबी से डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें फेम मिला उनकी दूसरी फिल्म ‘राज’ से. बिपाशा लगातार सक्सेफुल होती चली गईं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने करियर में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव देखे हैं. प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ में भी उन्होंने काफी ज्यादा परेशानियां देखी हैं. वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में पैचअप और ब्रेकअप की खबरें काफी आम बात होती है, लेकिन बिपाशा को एक बार नहीं, बल्कि कई बार प्यार में धोका मिला है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिपाशा बसु-मिलिंद सोमन – मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मॉडलिंग के दिनों से ही मिलिंद सोमन और बिपाशा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा. बिपाशा बसु ने साल 1996 में सिंथॉल सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था. उन दिनों मिलिंद सोमन काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करते थे. उसी दौरान बिपाशा और मिलिंद की मुलाकात हुई थी. कुछ समय तक दोनों साथ में रहे, लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए.

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए बप्पी दा पहनते हैं इतना सोना, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (So That’s Why Bappi Da Wears So Much Gold, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिपाशा और डीनो मोरिया का प्यार – बिपाशा बसु और डीनो मोरिया ने फिल्म ‘राज’ में साथ काम किया था, जो बड़ी सुपहिट साबित हुई थी. वैसे तो फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले से ही दोनों एक-दूसरे के करीब थे, लेकिन फिल्म करते हुए इनका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया था. दोनों के फैंस को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद थी. हर किसी को इनके शादी का बेसब्री से इंतज़ार था, लेकिन 2002 में ना जाने किस वजह से दोनों अलग हो गए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जॉन अब्राहम और बिपाशा – जॉन अब्राहम के साथ बिपाशा बसु का रिलेशनशिप करीब 10 सालों तक चला था. इतने लंबे समय तक प्यार में रहने वाले इस कपल ने जब अलग होने का फैसला लिया तो हर कोई दंग रह गया था. किसी ने इस बात की कल्पना भी नहीं की थी, को दोनों की राहें इस तरह अलग हो जाएंगी. हालांकि दोनों में से किसी ने भी ब्रेकअप के पीछे की वजह का जिक्र नहीं किया. इनके अलग होने से इनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हो गए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिपाशा और राणा दग्गुबती – बिपाशा ने राणा दग्गुबती के साथ फिल्म दम मारे दम में काम किया था. इस फिल्म को करते हुए ही दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए थे.

ये भी पढ़ें: बॉडी शेमिंग को लेकर प्रियंका चोपड़ा का मैसैज हर एक्ट्रेस को कर सकता है प्रेरित (Priyanka Chopra’s Message About Body Shaming Can Inspire Every Actress)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिपाशा और सैफ अली खान – इस बात की जानकारी शायद आपको ना हो, लेकिन मीडिया में दबी जुबान में ही इस खबर ने खूब सर्खियां बटोरी थी कि सैफ और बिपाशा के बीच अफेयर चल रहा है. फिल्म ‘रेस’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दरअसल उन दिनों बिपाशा और सैफ दोनों ही सिंगल थे. दोनों कई मौकों पर साथ में नज़र भा आते थे. हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों के बीच दूरियां आ गई.

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना कैफ (OMG: So That’s Why Katrina Kaif Wanted To Tie Rakhi To Akshay Kumar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हरमन बावेजा और बिपाशा – जॉन अब्राहम से ब्रेकअप के बाद बिपाशा ने सीरियसलि हरमन बावेजा को ही डेट किया था. वो इस रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थीं. इसलिए एक्ट्रेस ने ट्वीटर पर इसे जगजाहिर भी कर दिया था. बिपाशा ने खुलकर कह दिया था कि हरमन और वो कपल हैं. इससे उनके फैंस काफी ज्यादा खुश थे. लेकिन कुछ समय के बाद बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में ये कहकर सबको चौंका दिया कि उनका हरमन के साथ ब्रेकअप हो गया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

6 लड़कों से ब्रेकअप होने के बाद आखिरकार टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा का रिलेशनशिप हुआ और दोनों ने अपने प्यार को शादी के बंधन में बांध भी दिया. फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ अब तक नहीं किया फिल्म, अब जाकर बताई असली वजह (So That’s Why Deepika Padukone Has Not Worked With Salman Khan Till Now, Now She Had Told The Reason)

×