तो इसलिए दीपिका पादुकोण ने सलमान...

तो इसलिए दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ अब तक नहीं किया फिल्म, अब जाकर बताई असली वजह (So That’s Why Deepika Padukone Has Not Worked With Salman Khan Till Now, Now She Had Told The Reason)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान के साथ शायद ही ऐसी कोई एक्ट्रेस हो जो फिल्म नहीं करना चाहे. लेकिन हैरानी की बात है कि दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अब तक उनके साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है, जो हमेशा ही चर्चा का विषय भी रहा है. हालांकि अब खुद दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा कर दिया है. एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि आखिर उन्होंने अब तक सुपरस्टार सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका और सलमान दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. ऐसे में दोनों के फैंस को उस दिन का बेसब्री से इंतज़ार है, जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन अब तक सलमान के साथ उन्होंने एक भी फिल्म नहीं किया है. हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपने एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा कर दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि, वो सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं. लेकिन अब तक उन्हें सलमान के साथ कोई फिल्म ऑफर ही नहीं हुई है. दीपिका ने आगे कहा कि वो सलमान के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन जरूरी ये भी है कि वो फिल्म दोनों के लिए अच्छी हो.

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना कैफ (OMG: So That’s Why Katrina Kaif Wanted To Tie Rakhi To Akshay Kumar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं जब सलमान खान से भी दीपिका को लेकर यही सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि, “दरअसल मुझे भी ताज्जुब है कि कब मैं और दीपिका साथ में काम करेंगे? अभी तक कोई भी हमें साथ में कास्ट करने के लिए आगे नहीं आया है.” ये कहने के बाद सलमान खान को हंसी आती है और वो कहते हैं कि, “दीपिका बड़ी स्टार हैं. जब भी वो मेरे साथ फिल्म करेंगी तो उनके लिए जरूरी होगा कि वो प्रोजेक्ट उनके लायक हो. फिलहाल हमारी पेयरिंग को लेकर कुछ भी नहीं है.”

ये भी पढ़ें: ट्विंकल के अलावा ये 7 एक्ट्रेस भी पड़ चुकी हैं अक्षय कुमार के प्यार में (Apart From Twinkle, These 7 Actresses Have Also Fallen In Love With Akshay Kumar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण तो पहले फिल्मों में आना ही नहीं चाहती थीं. उन्हें बैडमिंटन खेलने में काफी ज्यादा इंटरेस्ट था. वो बैडमिंटन से नेशनल लेवल की प्लेयर भी रह चुकी हैं. हालांकि उन्हें बचपन से ही स्टारडम का काफी शौक था. वो हर हाल में फेमस होना चाहती थीं. जब वो महज 8 साल की थीं, तब उन्होंने एक साबुन का एड किया था. उसी एड को करने के बाद उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में हो गई.

ये भी पढ़ें: बॉडी शेमिंग को लेकर प्रियंका चोपड़ा का मैसैज हर एक्ट्रेस को कर सकता है प्रेरित (Priyanka Chopra’s Message About Body Shaming Can Inspire Every Actress)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उस एड को करने के बाद इंडस्ट्री की फेमस डायरेक्टर फराह खान ने दीपिका पादुकोण को कॉल किया था. फराह ने ही दीपिका को शाहरुख खान के साथ फिल्म का ऑफर भी दिया था. फराह खान ने दीपिका से कहा था कि अगर तुम ऑडिशन में सेलेक्ट हुई, तो तुम्हें शाहरुख के अपोजिट एक्ट्रेस कास्ट करुंगी. उस समय दीपिका को लगा कि उनके साथ प्रैंक किया जा रहा है. फराह ने दुबारा से उन्हें कॉल किया और शाहरुख खान के घर मन्नत जाने को कहा. वहां जाकर दीपिका ने ऑडिशन दिया और वो सेलेक्ट हो गईं. वो फिल्म ‘ओम शांति ओम’ ही थी. यहीं से दीपिका के फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और वो लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं.

ये भी पढ़ें: कटरीना के डाइट प्लान को फॉलो कर आप भी पा सकते हैं टोन्ड फिगर (You Can Also Get Toned Figure By Following Katrina’s Diet Plan)

×