Categories: FILMTVEntertainment

साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं टीवी की ये 8 फेसम एक्ट्रेस (These 8 Famous TV Actresses Have Worked In South Films)

टीवी इंडस्ट्री की सक्सेसफुल अभिनेत्रियां हर मामले में परफेक्ट होती हैं. ऐसे में बहुत सारे लोगों को इस बात से हैरानी होती है कि वो बॉलीवुड फिल्मों में काम क्यों नहीं करतीं. लेकिन क्या आपको इस बात की जानकारी है कि टीवी की कई स्कसेसफुल अभिनेत्रियां हैं, जिनमें से किसी ने सक्सेस पाने से पहले, तो किसी ने सक्सेस पाने के बाद साउथ की फिल्मों में काम किया है. इस आर्टिकल में हम आपको 8 ऐसी फेमस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने साउथ की फिल्मों में भी अपने हुस्न और टैलेंट का जलवा दिखाया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनीता हसनंदानी – टीवी की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं अनिता हसनंदानी. एक्ट्रेस ने कई फेमस टीवी शोज में काम किया है. हालांकि सबसे ज्यादा फेम उन्हें सीरियल ‘काव्यांजलि’ में अंजलि नंदा का रोल प्ले करके मिला था. अनीता ने फेमस सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. टीवी के अलावा अनीता ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कई तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि अनीता को असली पहचान टीवी से ही मिली.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुरवीन चावला – टीवी सीरियल कहीं तो होगा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला आज के समय में काफी फेमस हैं. लेकिन क्या आपको इस बात की जानकारी है कि सुरवीन चावला ने टीवी के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने साल 2008 में अपनी पहली फिल्म ‘परमीश पानवाला’ की थी.

ये भी पढ़ें: टीवी की ये हसिनाएं कर चुकी हैं बी-ग्रेड फिल्मों में काम, अर्चना पूरन सिंह भी लिस्ट में शामिल (These TV Actress Have Worked In B-Grade Films, Archana Puran Singh Also Included In The List)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हंसिका मोटवानी – टीवी का फेमस सीरियल ‘क्यूंकी सास भी बहू थी’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने ‘देश में निकला होगा चांद’ और ‘हम 2 हैं न’ जैसे कई सीरियलों में काम किया है. जब वो सीरियल ‘शका लका बूम बूम’ में काम कर रही थीं, तो उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘हवा’ में पहला ब्रेक मिला था. हालांकि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में सफलता नहीं मिली, तो उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख कर लिया. हंसिका को वहां सफलता मिली. एक्ट्रेस ने तेलुगु फिल्म ‘देसमुदुरु’ में काम किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा आनंद – टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा आनंद ने टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में अपने एक्टिंग टैलेंट से हर किसी का दिल जीत लिया था. हालांकि शिल्पा ने साल 2003 में आई तेलुगु फिल्म ‘विष्णु’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘सर्वभूमा’ में काम किया. और फिर इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘इकरार बाय चांस’ से बॉलीवुड में एंट्री की. हालांकि साल 2007 में उन्हें टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में काम का ऑफर मिल गया, जिसने उनके करियर के लिए गेम चेंजर का काम किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अविका गौर – टीवी के सबसे फेमस सीरियलों में से एक ‘बालिका बधु’ फेम अविका गौर को कौन नहीं जानता है. सीरियल में छोटी सी दिखने वाली अविका अब बड़ी हो चुकी हैं. उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘उय्यला जम्पला’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने तेलुगु की तीन और फिल्मों में काम किया. इसके अलावा अविका ने कन्नड फिल्म ‘केयर ऑफ फुटपाथ 2’ में भी काम किया.

ये भी पढ़ें: टीवी की ये 6 सुपर मॉम दुनिया के लिए बनी मिसाल, अकेले कर रही हैं बच्चों की परवरिश (These 6 Super Moms Of TV Set An Example For The World, Raising Children Alone)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेहा पेंडसे – टॉप की मराठी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार नेहा पेंडसे ने ‘मे आई कम इन मैडम’ शो में काम करके अपनी अच्छी पहचान बनाई. उनका ये शो काफी हिट रहा था. हालांकि उन्होंने कई तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी से ही मिली.

ये भी पढ़ें: अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने के लिए एक्ट्रेस ने रखी थी ये शर्त, क्या आप जानते हैं (The Actress Had Placed This Condition To Play The Role Of Angoori Bhabhi, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पंछी बोरा – टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस पंछी बोरा ने साल 2011 में तेलुगु की फिल्म ‘आकाशमा हद्दू’ में भी काम किया था. उन्होंने इसके अलावा भी कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है. उन्होंने सुपरहिट शो ‘कयामत’ से काफी पॉपुलारिटी हासिल की थी. इसके अलावा शो ‘कितनी मस्त है ज़िंदगी’ में भी उन्होंने काम किया था.

ये भी पढ़ें: काफी ग्लैमरस हैं ‘अनुपमा’ की बहू ‘किंजल’ निधि शाह, फिल्म में भी कर चुकी हैं काम (‘Anupama’ Daughter-In-Law ‘Kinjal’ Nidhi Shah Is Very Glamorous, Has Also Worked In The Film)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

माही विज – एक्ट्रेस ने साल 2004 में आई फिल्म ‘अपरचिथन’ में एक भूत का रोल प्ले किया था. बता दें कि ये एक मलयालम हॉरर फिल्म है. हालांकि उन्हें असली पहचान सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ में नकुशा के रोल से मिला था. आज भी लोगों को नकुशा का किरदार अच्छे से याद है. माही ने टीवी सीरियल ‘अकेला’ में भी काम किया था. इन सबके अलावा भी उन्होंने कई शोज में काम किया है.

Khushbu Singh

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024
© Merisaheli