Categories: TVEntertainment

टीवी एक्टर नकुल मेहता ने पत्नी जानकी पारेख को किया बर्थडे विश, लिखा ये खास नोट (TV Actor Nakuul Mehta Wishes Happy Birthday to Wife Jankee Parekh, Writes a Special Note)

‘इश्कबाज़’ एक्टर नकुल मेहता ने अपनी पत्नी जानकी पारेख को खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. उन्होंने अपनी पत्नी और बेबी सूफी की मां जानकी के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्पेशल नोट लिखा है. नकुल और जानकी टीवी के एक ऐसे कपल हैं, जिन्होंने प्यार का आदर्श उदाहरण पेश किया है. बताया जाता है कि जब नकुल ने जानकी को पहली बार देखा था तो जानकी महज़ 18 साल की थीं और एक्टर ने सोचा था कि अगर वह उनसे शादी करने के लिए राज़ी हो जाती हैं तो उनकी ज़िंदगी कितनी शानदार हो जाएगी. नकुल की यह ख्वाहिश पूरी हुई और जानकी उनकी जीवनसंगिनी बन गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, 13 अप्रैल को जानकी पारेख के बर्थडे पर उनके पति नकुल मेहता ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने नोट में लिखा है- ‘तुम मेरे सूखे दिल के लिए शाश्वत वसंत हो. जन्मदिन मुबारक हो, सूफी की अम्मा @जानकी.’ इस नोट के साथ एक्टर ने हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. इस तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और जानकी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: नकुल मेहता की वाइफ जानकी ने बेबी ‘सूफी’ के साथ शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स को बताया ये इमोशनल किस्सा (Nakuul Mehta’s Wife Janaki Posts Cute Photos With Baby ‘Sufi’, Shares an Emotional Story With Fans)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नकुल और जानकी ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी. नकुल ने बताया था कि वो जानकी से श्यामक डावर डांस समर कैंप मे मिले थे. तब जानकी ने 10वीं पास की थी और नकुल ने 12वीं पास किया था. एक्टर का कहना है कि यह उनके लिए हर दृष्टि से प्यार था और जानकी के लिए उनका प्यार तब तक बढ़ता रहा, जब तक कि वो उनके साथ दोस्ती करने में कामयाब नहीं हुए. उन्होंने जानकी का दिल जीतने की हर मुमकिन कोशिश की और इसमें कामयाब भी रहे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अपनी लव स्टोरी को शादी के मंज़िल तक पहुंचाने वाले नकुल और जानकी इन दिनों पैरेंटहूड के हर लम्हे को एन्जॉय कर रहे हैं. 11 अप्रैल को नकुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सूफी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में नकुल ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी और अपने बेटे सूफी को बाहों में थामे हुए नज़र आ रहे थे, जबकि बेबी सूफी स्ट्रिप्ड व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहने हुए नज़र आए. इस तस्वीर के साथ नकुल ने लिखा था- ‘इनमें से एक जेंस टिंडर के सर्वर को क्रैश करने के लिए तैयार है.’

इससे पहले जब बेबी सूफी एक महीने के हो गए थे, तब मॉमी जानकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे के साथ पहली तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में जानकी अपने बेटे को हग करते हुए काफी इमोशनल नज़र आ रही थीं. इस तस्वीर के साथ जानकी ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखकर बताया था कि जब वो सिर्फ 40 मिनट के लिए अपने बेटे को घर छोड़कर डेंटिस्ट के पास गई थी तो इस दौरान उन्होंने किस तरह की भावनाओं को महसूस किया था. इस तस्वीर के साथ विस्तार से उन्होंने अपनी भावनाओं को बयां किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करीब 9 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जानकी और नकुल ने 28 जनवरी 2012 को शादी कर ली थी. कपल की शादी को 9 साल पूरे हो गए हैं और दोनों इन दिनों अपने बेबी बॉय के साथ हर लम्हे का लुत्फ उठा रहे हैं. बता दें कि कपल ने नवंबर 2020 में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. यह भी पढ़ें: नकुल मेहता बेटे के जन्म से हैं बेहद खुश, पिता बनने के बाद एक्टर ने कुछ ऐसे बयां की अपनी भावनाएं (Nakuul Mehta Shares His Feelings After Becoming Father, Actor Said This on His New Responsibilities)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेट के बाद जानकी और नकुल अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करके फैन्स के साथ जुड़े रहे. आखिरकार उन्होंने 3 फरवरी 2021 को अपने पहले बेबी बॉय का वेलकम किया. अपने बच्चे की पहली झलक दिखाते हुए नकुल और जानकी ने बेटे के अनोखे नाम का खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने बेटे के नाम सूफी रखा है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli