नकुल मेहता बेटे के जन्म से ...

नकुल मेहता बेटे के जन्म से हैं बेहद खुश, पिता बनने के बाद एक्टर ने कुछ ऐसे बयां की अपनी भावनाएं (Nakuul Mehta Shares His Feelings After Becoming Father, Actor Said This on His New Responsibilities)

बॉलीवुड और टीवी के कई ऐसे सेलिब्रिटी कपल हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है. माता-पिता बनने वाले कपल्स में विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ और नकुल मेहता-जानकी पारेख शामिल हैं. ये सभी कपल्स माता-पिता बनकर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ ज़िंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं और अपनी नई ज़िम्मेदारी को अच्छी तरह से निभाने की कोशिश कर रहे हैं. बात करें टीवी के फेमस एक्टर नकुल मेहता की तो उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पिता बनने के बाद अपनी भावनाओं का इज़हार किया है और अपनी नई ज़िम्मेदारी के बारे में भी बात की है.

Nakuul Mehta and Jankee Parekh
Photo Credits: Instagram

इंटरव्यू में नकुल से पूछा गया था कि पिता बनने के बाद वो अपने काम और पिता की ज़िम्मेदारियों को किस तरह से निभाने की प्लानिंग कर रहे हैं? इस पर एक्टर ने कहा कि वो पिता बनकर बेहद खुश हैं और प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी जानकी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश की थी. उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान हमें एक-दूसरे के साथ खूब सारा समय बिताने का अवसर मिला. यह भी पढ़ें: इश्कबाज़ फेम नकुल मेहता और जानकी पारेख के घर आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने शेयर की बेटे की पहली फोटो (Ishqbaaaz Fame Nakuul Mehta And Jankee Parekh Blessed With A Baby Boy, Actor Share First Photo)

Nakuul Mehta
Photo Credits: Instagram

नकुल ने बताया कि पिछले साल मार्च तक तो वो अपने काम में काफी बिज़ी थे, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप और लॉकडाउन के कारण दोनों घर पर साथ थे, फिलहाल वो सिर्फ एक नाटक के लिए रिहर्सल कर रहे हैं और वो भी ज्यादातर समय घर से ही हो रही है, क्योंकि थिएटर मार्च से खुलेंगे.

Jankee Parekh
Photo Credits: Instagram

नकुल ने पिता बनने पर अपनी भावनाओं का इज़हार करते हुए बताया कि जब उनकी पत्नी ऑपरेशन थिएटर में थी, तब वो भी उनके साथ मौजूद थे और अपने बच्चे को इस दुनिया में आते हुए देख रहे थे. बच्चे को जन्म लेते देखना उनके लिए काफी महत्वपूर्ण था, क्योंकि उन्होंने इसके बारे में सिर्फ सुना ही था.

Nakuul Mehta and Jankee Parekh
Photo Credits: Instagram

उन्होंने कहा कि जिस समय उनके बच्चे का जन्म हुआ वो कई मायनों में उनके लिए असली, गहरा और काफी जादुई वक्त था. एक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि वो पिता बन गए हैं. पिता बनने की भावनाओं का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उनके दिल में इस नए जीवन के लिए खूब सारा प्यार और करूणा की भावना है.

Nakuul Mehta and Jankee Parekh
Photo Credits: Instagram

एक्टर ने यह भी बताया कि बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने ऑपरेशन थिएटर से अपने माता-पिता को वीडियो कॉल किया था और जब तक जानकी के माता-पिता को फोन नहीं लगा, तब तक उन्होंने अपने माता-पिता के लिए भी इस गुड न्यूज़ को सस्पेंस ही बनाकर रखा. दादा-दादी बनने के बाद नकुल के माता-पिता के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी, लिहाजा एक्टर ने उस खास लम्हे का एक स्क्रीनशॉट ले लिया.

Nakuul Mehta and Jankee Parekh
Photo Credits: Instagram

नकुल ने पिता बनने के बाद अपने बेबी का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उसकी एक झलक ज़रूर दिखाई है, जिसमें जानकी और नकुल अपने नन्हे बच्चे की हथेली को थामे हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि माता-पिता बने जानकी और नकुल का चेहरा भी इस तस्वीर में दिख नहीं रहा है. इंटरव्यू में नकुल ने खुलासा किया कि दोनों ने मिलकर बेबी का नाम भी सोच लिया है. लेकिन समय आने पर ही वो इसके बारे में सबको बताएंगे. यह भी पढ़ें: पैरेंट्स बनने से पहले एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Actor Nakul Mehta And Jankee Parekh Shares Lovely Photos Before Becoming Parents)

Nakuul Mehta
Photo Credits: Instagram

गौरतलब है कि जानकी पारेख ने अपने पति नकुल मेहता के साथ पिछले साल नवंबर महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैन्स के साथ शेयर की थी. प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के ठीक तीन महीने बाद यानी 3 फरवरी 2021 को जानकी ने बेटे को जन्म दिया, जिसकी जानकारी नकुल ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स को दी. फैन्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद उन्हें टीवी सेलेब्स और फैन्स ने ढेरों बधाइयां दी हैं.