Categories: TVEntertainment

टीवी शो इश्कबाज़ फेम श्रेनू पारिख हुईं कोरोना पॉज़िटिव, अस्पताल में चल रहा है इलाज (TV Show Ishqbaaaz Fame Shrenu Parikh Tested Corona Positive)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इस समय बुरी तरह कोरोना की मार झेल रही है. जहां एक ओर बच्चन परिवार इसकी चपेट में हैं, वहीं टीवी शो कसौटी…

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री इस समय बुरी तरह कोरोना की मार झेल रही है. जहां एक ओर बच्चन परिवार इसकी चपेट में हैं, वहीं टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की के पार्थ समथान भी कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं. वहीं आज एक और टीवी एक्ट्रेस ने भी ख़ुद को संक्रमित बताया है. जी हां, टीवी शो इश्कबाज़ ऐक्ट्रेस श्रेनू पारिख भी कोरोना पॉज़िटिव हो गई हैं. इसकी जानकारी ख़ुद श्रेनू ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दी.

टीवी के पॉप्युलर शो इश्कबाज़ की गौरी कुमारी यानी श्रेनू पारिख इस समय कोरोना से लड़ रही हैं. श्रेनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, इतनी सावधानी के बावजूद अगर यह अदृश्य राक्षस आपको अपना परेशान करे, तो इसकी ताकत का अंदाज़ा आप लगा सकते हैं, जिससे हम सभी लड़ रहे हैं. अपना ख़ूब ख़ूब ख़्याल रखें और ख़ुद को बचाएं. श्रेनू की बातों से साफ़ ज़ाहिर है कि उन्होंने ख़ुद को सेफ रखने के लिए कितने एहतियात बरते थे, पर फिर भी वो कोरोना के चंगुल में फंस ही गयीं. फिलहाल श्रेनू अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है.

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में श्रेनू ने कहा कि कुछ दिनों से आपसे दूर थी, पर इस डरावनी चीज़ ने मुझे भी नहीं छोड़ा. कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हूं. अब हॉस्पिटल में रिकवर हो रही हूं. मुझे और मेरे परिवार को अपनी दुआओं में रखना. मैं उन सभी कोरोना वारियर्स का तहेदिल दिल से धन्यवाद करना चाहती हूं, जो इस डर के माहौल में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

इश्कबाज़ में उनके किरदार गौरी को लोग काफ़ी पसंद करते हैं. इस शो से श्रेनू को काफ़ी लोकप्रियता मिली है. इससे पहले श्रेनू भ्रम… सर्वगुण सम्पन्न में नज़र आई थीं, जिसमें उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था, खैर शो को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली और उसे जल्द ही बंद करना पड़ा. श्रेनू इसके अलावा इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहू का जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं.

श्रेनू की खबर से पहले पार्थ समथान भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे, जिसके बाद से उस शो की शूटिंग बंद कर दी गयी है. पार्थ की खबर के बाद शो के बाकी कास्ट मेंबर्स एरिका फर्नांडिस, करण पटेल, पूजा बैनर्जी और आमना शरीफ ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया, जो निगेटिव आए हैं, जिससे बाकी लोगों को काफ़ी राहत है.

कुछ दिनों पहले भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी की हेयर स्टाइलिस्ट को भी कोरोना हो गया था, जिसके बाद से उन्हें घर पर रहने की सलाह दी गयी है. कोरोना जिस तरह सुरसा के मुंह की तरह बढ़ रहा है, ऐसे में सभी को बहुत ज़्यादा सतर्क और सावधान रहने की ज़रूरत है.

यह भी पढ़ें: 8 बॉलीवुड स्टार्स के बोर्ड एग्जाम रिजल्ट जानकर हैरान रह जाएंगे आप (Shocking Board Exam Result Of 8 Bollywood Stars)

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

#Birthday Special: जब सुरेश वाडकर ने माधुरी दीक्षित से शादी के लिए मना कर दिया था… (Happy Birthday To Suresh Wadkar, Who Has Give Us Melodious Songs…)

सुरेश वाडकर एक लाजवाब गायक हैं. उन्होंने मनोरंजन से भरपूर गाने हिंदी, मराठी, भोजपुरी व…

लव स्टोरी- केसरिया रंग रंगा रे मन… (Love Story- Kesariya Rang Ranga Re Maan…)

ढलती शाम के आसमान में छाया केसरिया रंग मुझे बेहद प्रिय है. किस उम्र में…

© Merisaheli