Categories: TVEntertainment

ये हैं टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने अपने पार्टनर को धोखा देकर दूसरे का हाथ थाम लिया! (TV Stars Who Cheated On Their Partners)

करन सिंह ग्रोवर ने जितनी भी बार रिश्ता बनाया उतनी ही बार अपने पार्टनर को चीट किया, चाहे वो श्रद्धा निगम हो या जेनिफर. फ़िलहाल…

करन सिंह ग्रोवर ने जितनी भी बार रिश्ता बनाया उतनी ही बार अपने पार्टनर को चीट किया, चाहे वो श्रद्धा निगम हो या जेनिफर. फ़िलहाल तो करन बिपाशा के साथ शादी कर के सेटल हो गए हैं.

करन पटेल भी धोखा देने में किसी से कम नहीं. उन्होंने काम्या पंजाबी के संग रिश्ते में रहते हुए अंकिता भार्गव से भी अफेयर किया और फिर अचानक काम्या को छोड़ अंकिता से शादी रचा ली.

प्रियांक शर्मा जब बिग बॉस मे गए थे तो उनकी पार्टनर थी दिव्या लेकिन शो के दौरान ही बेनाफ्शा उनके दिलो दिमाग़ पर ऐसी छाई कि उन्होंने अपनी गर्लफ़्रेंड को छोड़ दिया और बेन से रिश्ता जोड़ लिया.

एजाज़ खान और अनीता हसनंदानी फेमस कपल थे लेकिन एजाज़ ने कनेडियन सिंगर के लिए अनीता को चीट किया और दोनों अलग हो गए.

कृष्णा अभिषेक और कशमीरा फ़िलहाल अपनी शादी में खुश हैं लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आया था जब कृष्णा का अफेयर तनुश्री दत्ता के साथ शुरू हो गया था. कशमीरा को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने कृष्णा को अलटीमेटम दे दिया के वो उनसे शादी करें.

दीपिका ककड़ भी किसी से पीछे नहीं हैं. जब उन्होंने ससुराल सिमर का शो किया था तब वो शादीशुदा थीं, लेकिन उन्हें अपने रील लाइफ पार्टनर शोएब इतने भाये कि उनसे शादी करने के लिए उन्होंने अपनी शादी तोड़ दी. हलांकि दीपिका हमेशा इस बात से इंकार करती रहीं कि शोएब के कारण उन्होंने अपनी पहली शादी तोड़ी.

अंकित गेरा ने भी अदा खान को अपनी ऑनस्क्रीन पार्टनर रूपल त्यागी के लिए चीट किया.

अविनाश सचदेव और रूबिना दिलैक अपने शो छोटी बहू से सबके दिलों पे राज करते थे और दोनों की जोड़ी रियल लाइफ में भी हिट थी लेकिन अविनाश ने कहीं और भी दिल लगा लिया और दोनों अलग हो गए.

यह भी पढ़ें: वक़्त के साथ कैसे बदल गई मानव की अर्चना, सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे में आया था ज़बर्दस्त बदलाव! (Ankita Lokhande’s Stunning Transformation)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli