Categories: FILMTVEntertainment

जब हिना खान को थप्पड़ मारना चाहती थीं कृति खरबंदा, इस वजह से नाराज़ हो गई थीं एक्ट्रेस (When Kriti Kharbanda Wanted to Slap Hina Khan, Actress Got Angry Because of This)

ग्लैमर की दुनिया में एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट होना बेहद आम है. कई एक्ट्रेसेस के बीच अक्सर कोल्ड वॉर की खबरें सामने आती रहती हैं. बात करें कृति खरबंदा की तो वो अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन वो टीवी की टॉप एक्ट्रेस हिना खान के साथ कैट फाइट को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. एक ऐसा दौर भी था जब कृति खरबंदा और हिना खान के बीच की कैट फाइट ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. कृति को हिना खान पर इस कदर गुस्सा आ गया था वो उन्हें थप्पड़ मारना चाहती थीं. आखिर क्या थी इसकी वजह आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि हिना खान के एक कमेंट को सुनने के बाद कृति खरबंदा बेहद खफा हो गई थीं और उन्होंने यह तक कह दिया था कि वो हिना खान को दो थप्पड़ जड़ना चाहती हैं. दरअसल, बिग बॉस के एक एपिसोड में हिना खान ने कहा था कि उन्हें एक बार साउथ की फिल्म का ऑफर मिला था और मेकर्स ने उन्हें वज़न बढ़ाने के लिए कहा था. यह भी पढ़ें: करीना से लेकर कटरीना और दीपिका तक ने ब्रेकअप के बाद किया अपने एक्स के साथ फिल्मों में काम (From Kareena To Katrina And Deepika, After The Breakup, They Worked In Films With Their Ex)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिना ने कमेंट करते हुए शो में कहा था कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री वालों को एक्ट्रेस का उभरा हुआ शरीर चाहिए होता है. उभरे हुए शरीर वाली एक्ट्रेसेस की वहां डिमांड है. बस फिर क्या था हिना खान के इस बयान से कृति खरबंदा को काफी गुस्सा आ गया था और उन्होंने हिना खान पर अपनी भड़ास निकालने में ज़रा भी देर नहीं की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कृति ने हिना के बयान पर कहा था कि वो ऐसी बातें सुनकर काफी गुस्से में आ जाती हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि वो खुद साउथ में काम कर चुकी हैं और लगातार काम कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने हिना पर निशाना साधते हुए कहा था कि आप कैसे किसी पर इस तरह के इल्ज़ाम लगा सकती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कृति की मानें तो कई बार साउथ इंडस्ट्री में काम करने वाले मेल एक्टर्स को भी वज़न बढ़ाने के लिए कहा जाता है, फिर इसका क्या मतलब हुआ? उन्होंने कहा कि वज़न बढ़ाने के लिए कहना या न कहना सब फिल्म के किरदार पर निर्भर करता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो माफी मांगना चाहती हैं, लेकिन उन्हें हिना का यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो हिना खान को दो थप्पड़ जड़ना चाहती हैं. यह भी पढ़ें: अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर जान्हवी कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया कैसे मिला पहला ब्रेक (Janhvi Kapoor Made a Shocking Disclosure About Her Acting Debut, Told How She Got Her First Break)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में जन्मीं कृति खरबंदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म ‘बोनी’ से की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस सुमन्त के अपोज़िट नज़र आई थीं. इसके बाद साल 2010 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘चिरू’ में काम किया था, जबकि साल 2016 में उन्होंने फिल्म ‘राज-रिबूट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें ‘शादी में ज़रूर आना’, ‘गेस्ट इन लंदन’ और ‘वीरे की वेडिंग’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

आलिया भट्ट प्रथमच दिसणार गुप्तहेराच्या अवतारात (Alia Bhatt New Movie ‘Alpha’ Role As Super Agent Trained For Four Month)

बॉलीवूडची लाडकी अभिनेत्री आलिया भट्ट आपल्या वेगवेगळ्या भूमिकांतून नेहमीच प्रेक्षकांचे मनोरंजन करताना दिसते. आता लवकरच…

July 11, 2024

अक्षय कुमार- मैं हिंदी बोलना अधिक पसंद करता हूं, क्योंकि… (Akshay Kumar- Main Hindi Bolna Adhik Pasand Karta Hun,‌ Kyonki…)

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, जो सच्ची घटना…

July 11, 2024

कहानी- मिडिल क्लास (Short Story- Middle Class)

“… हम मिडिल क्लास वालों की ज़िंदगी में तो कुछ ना कुछ आफ़त लगी ही…

July 11, 2024

‘ये रे ये रे पैसा ३’ मध्ये वनिता खरात, नागेश भोसले, जयवंत वाडकर यांची वर्णी  ( Maharashtrachi Hasyajatra Fame Vanita Kharat Cast In Ye Re Ye Re Paise 3 Movie)

बहुचर्चित "ये रे ये रे पैसा ३" या मल्टिस्टारर चित्रपटात आता अभिनेत्री वनिता खरात, नागेश…

July 11, 2024
© Merisaheli