Categories: FILMTVEntertainment

जया बच्चन ने क्यों कहा कि नव्या अगर बिन ब्याही मां बने तो मुझे कोई प्रॉबलम नहीं, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Why Did Jaya Bachchan Say That If Navya Becomes An Unmarried Mother, Then I Have No Problem, You Will Be Surprised To Know)

अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहने वाली वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के लिए कुछ ऐसा कह दिया है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. बता दें कि जया बच्चन के साथ उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों साथ में आए दिन स्पॉट किए जाते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब जया बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल उनका कहना है कि किसी भी रिश्ते को लंबे समय तक अच्छा रखने और चलने के लिए शारीरिक आकर्षण बहुत आवश्यक होता है. अपने पोडकास्ट व्हाट द हेल नव्या पर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ बात करते हुए जया बच्चन ने ऐसा कहा है.

ये भी पढ़ें: ‘मिली’ में काफी चैलेंजिंग रोल है जान्हवी कपूर का, 17 डिग्री टेंपरेचर पर किया शूट (Janhvi Kapoor Has A Very Challenging Role In ‘Mili’, Shot At 7 Degree Temperature)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं जया बच्चन ने ये भी कहा कि, “हमारे समय के दौरान हम प्रयोग नहीं कर सके.” एक्ट्रेस ने भौतिक पहलू को काफी महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि, एक रिश्ता प्यार, ताजी हवा और समायोजन पर नहीं टिक सकता. इसके साथ ही जब उन्होंने ये कहा कि, नव्या नवेली नंदा के बिना शादी के बच्चा होने से उन्हें कोई समस्या नहीं है, तो इस बात को जानकर हर कोई हैरान रह गया.

ये भी पढ़ें: करीना से लेकर कटरीना और दीपिका तक ने ब्रेकअप के बाद किया अपने एक्स के साथ फिल्मों में काम (From Kareena To Katrina And Deepika, After The Breakup, They Worked In Films With Their Ex)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जाहिर सी बात है कि जया बच्चन के जमाने में इस तरह का कोई भी ट्रेंड नहीं था. जया बच्चन का कहना है कि, “लोगों को मेरे आने से आपत्ति होगी लेकिन शारीरिक आकर्षण और अनुकूलता भी महत्वपूर्ण है. हमारे समय में हम प्रयोग नहीं कर सकते थे लेकिन आज की पीढ़ी करती है और क्यों नहीं? क्योंकि वो भी लंबे समय के लिए जिम्मेदार है- स्थायी रिश्ता. अगर शारीरिक संबंध नहीं है तो ये लंबे समय तक चलने वाला नहीं है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जया बच्चन के इस बात पर अगल-अगल लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ उनकी बातों को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ इस बात के लिए भी उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले कई सालों से जया बच्चन किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन वो राजनीति में काफी एक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की ट्वीटर पर हुई वापसी, भविष्यवाणी सच होने पर बोलीं- कुछ इसे जादू टोना कहते हैं (Kangana Ranaut’s Comeback On Twitter, Said- When The Prediction Came True Some Call It Witchcraft)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक नव्या नवेली नंदा की बात है तो सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. कई बार वो अपने नाना अमिताभ बच्चन के साथ भी नजर आती हैं. वैसे कभी नव्या फिल्मों में नजर आएंगी या नहीं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

Khushbu Singh

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli