Categories: FILMTVEntertainment

‘मिली’ में काफी चैलेंजिंग रोल है जान्हवी कपूर का, 17 डिग्री टेंपरेचर पर किया शूट (Janhvi Kapoor Has A Very Challenging Role In ‘Mili’, Shot At 7 Degree Temperature)

इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार…

इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. जान्हवी की ये फिल्म जी स्टूडियो और बोनी कपूर द्वारा निर्मित सर्वाइकल थ्रीलर ड्रामा है. अब तक जान्हवी कपूर ने जितनी भी फिल्में की है उनमें मिली में जान्हवी का सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण रोल होनेवाला है. जैसा कि ट्रेलर से लग रहा है. ट्रोलर में देखा जा सकता है कि फिल्म में जान्हवी कपूर एक कोल्ड स्टोरेज में फंस जाती हैं, जहां अपनी जिंदगी के लिए उन्हें संघर्ष करते देखा जा सकता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म के ट्रेरल में जान्हवी कपूर की शानदार एक्टिंग देखी जा सकती है. इस फिल्म के लिए जान्हवी को 17 डिग्री टेम्प्रेचर में शूट करना पड़ा था, जिससे किसी के भी रोए खड़े हो जाएं. बिना किसी थर्मल वियर के कम तापमान में लगातार शूट करना कितना मुश्किलों भरा रहा होगा, इसका अंदाजा तो लगाया ही जा सकता. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि जान्हवी ने ‘मिली’ के लिए जी तोड़ मेहनत की है.

ये भी पढ़ें: करीना से लेकर कटरीना और दीपिका तक ने ब्रेकअप के बाद किया अपने एक्स के साथ फिल्मों में काम (From Kareena To Katrina And Deepika, After The Breakup, They Worked In Films With Their Ex)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कोल्ड स्टोरेज में फंसने वाले सीन की शूटिंग करना काफी ज्यादा मुश्किलों भरा रहा था. ठंड की वजह से त्वचा का नीला रंग हो जाना जान्हवी को दिखाना था. ऐसे में क्या स्थिती हो सकती है, इस बात की कल्पना भी डरा देती है. जान्हवी के अलावा पूरे क्रू मेंबर और पूरी कास्ट को भी ठंड की वजह से होनेवाली परेशानी का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की ट्वीटर पर हुई वापसी, भविष्यवाणी सच होने पर बोलीं- कुछ इसे जादू टोना कहते हैं (Kangana Ranaut’s Comeback On Twitter, Said- When The Prediction Came True Some Call It Witchcraft)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि जान्हवी कपूर द्वारा निभाए जाने वाले अन्य किरदारों के मुकाबले मिली का किरदार सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण रहा. जान्हवी स्क्रिप्ट चुनने के मामले में ये नहीं देखती हैं कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए कितना जोखिम उठाना पड़ेगा. एक अच्छी अभिनेत्री के तौर पर वो हर तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं. बता दें कि जान्हवी की फिल्म ‘मिली’ मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की हिंदी रिमेक है.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने अपने स्वयंवर के लिए गिनाया इन एक्टरों का नाम, विजय देवरकोंडा के लिए कही ये बात (Janhvi Kapoor Counted The Names Of These Actors For Her Swayamvar, Said This For Vijay Deverkonda)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जी स्टूडियोज की ‘मिली’ मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म में म्यूजिक देने का काम एआर रहमान ने किया है, तो वहीं इसके गीत जावेद अख्तर ने लिखे हैं. फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा मनोज पाहवा और सनी कौशल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Recent Posts

नवरात्रि स्पेशल- देवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

आज नवरात्रि के चौथे दिन अंबे मां के चौथे स्वरूप कूष्मांडा की पूजा-आराधना की जाएगी.…

कहानी- एक फांस (Short Story- Ek Phans)

“तुम्हें याद है हमारी पहली मुलाक़ात भी इसी तरह हुई थी. लाइब्रेरी में दोनों के…

© Merisaheli