Categories: FILMEntertainment

क्या बॉलीवुड के इन सितारों के बीच कभी हो पाएगी दोस्ती? बड़ी शिद्दत से एक-दूसरे संग निभाते हैं दुश्मनी ( Will There ever be Friendship Between These Bollywood Stars? They are Known As each other’s Enemy)

बॉलीवुड के कई मशहूर और कामयाब सेलेब्स ऐसे हैं, जिनकी दोस्ती की मिसाल पूरी इंडस्ट्री में दी जाती है तो वहीं कई ऐसे सेलेब्स भी…

बॉलीवुड के कई मशहूर और कामयाब सेलेब्स ऐसे हैं, जिनकी दोस्ती की मिसाल पूरी इंडस्ट्री में दी जाती है तो वहीं कई ऐसे सेलेब्स भी हैं, जिनकी हर किसी से नहीं बनती है और वो एक-दूसरे के साथ दुश्मनी वाला रिश्ता निभाते हैं. दुश्मनी ऐसी कि वो एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं. वैसे तो कई सितारों के बीच पक्की दोस्ती या फिर स्थायी दुश्मनी नहीं देखने को मिलती है, लेकिन कुछ सेलेब्स के बीच रिश्ते इतने तनावपूर्ण हैं कि उनके बीच फिर से दोस्ती होने की संभावना काफी कम लगती है. इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर विवेक ओबेरॉय और ऋतिक रोशन व कंगना रनौत तक के नाम शामिल हैं. ऐसा माना जाता है कि इन सितारों के बीच दोस्ती नहीं हो पाएगी, क्योंकि ये एक-दूसरे के साथ पूरी शिद्दत से दुश्मनी निभा रहे हैं.

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की दुश्मनी तो जगज़ाहिर है. दोनों के बीच पहले दुश्मनी तो नहीं थी, लेकिन ऐश्वर्या राय की वजह से दोनों के रिश्ते ऐसे बिगड़े की आज तक नहीं सुधर सके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या कथित तौर पर विवेक ओबेरॉय के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिसके कारण सलमान और विवेक के बीच दुश्मनी हो गई. कई साल पहले विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान पर ऐश्वर्या को लेकर धमकी देने का आरोप लगाया था. दोनों के बीच दोस्ती की कोई भी गुज़ाइश नज़र नहीं आती है. यह भी पढ़ें: शादी से पहले किसी और के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं ये टॉप एक्ट्रेसेस, प्यार में मिला धोखा तो कर लिया था ब्रेकअप(These Actresses Were In Live-In Relationship Before Marriage, Their Breakup Story Might Hurt Your Heart)

शाहरुख खान और अजय देवगन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान ने वैसे तो इंडस्ट्री में काफी कम ही रिश्ते बनाए हैं और अजय देवगन भी खुद को रिज़र्व रखना ही पसंद करते हैं. कहा जाता है कि एक बार दोनों के बीच मूवी के स्क्रीन्स को लेकर विवाद हो गया था. दरअसल, अजय की ‘सन ऑफ सरदार’ और शाहरुख की ‘जब तक है जान’ एक ही समय में रिलीज़ होने वाली थी, ऐसे में दोनों के बीच स्क्रीन्स की संख्या को लेकर मतभेद हो गए थे. इस मतभेद के चलते आज तक उनके रिश्ते में कड़वाहट बरकरार है. एक बार तो काजोल ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि अजय और शाहरुख दोस्त नहीं हैं.

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन के रिलेशनशिप के बारे में भला कौन नहीं जानता है. एक वक्त दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब थे, लेकिन दोनों बीच एक समय ऐसा विवाद भी हुआ कि उसके बाद वो कभी साथ नज़र नहीं आए. दरअसल, साल 2016 में कंगना ने दावा किया था कि वो ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में थीं. हालांकि ऋतिक ने कंगना के दावों को सिरे से खारिज कर दिया था और दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए थे.

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी

फिल्म ‘मर्डर’ में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी ने अपनी हॉट केमेस्ट्री से पर्दे पर आग लगा दी थी. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, लेकिन बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. यहां तक कि मल्लिका ने एक शो में इमरान को सबसे खराब ऑनस्क्रीन किसिंग पार्टनर तक बता दिया था. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच दोस्ती मुमकिन नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और दबंग सलमान खान की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुकी है. दोनों के बीच पहले दोस्ती भी काफी अच्छी थी, लेकिन फिर दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई. हुआ यूं कि सलमान खान ने प्रियंका को अपनी फिल्म ‘भारत’ में काम करने का ऑफर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया. यह बात दबंग खान को पसंद नहीं आई. इसके बाद तो जैसे दोनों के बीच जुबानी जंग ही छिड़ गई और दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. यह भी पढ़ें: इन 5 सितारों ने थियेटर से की थी करियर की शुरुआत, आज हैं बॉलीवुड के टॉप स्टार (These 5 Stars Started Their Career With Theatre, Today They Are The Top Stars Of Bollywood)

करण जौहर और कंगना रनौत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर और कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के बीच कई बार जुबानी जंग देखने को मिली है. कई मौकों पर कंगना ने नेपोटिज़्म को लेकर करण जौहर पर हमला किया है. ‘कॉफी विद करण’ शो में कंगना ने करण जौहर पर भाई-भतीजावाद को लेकर कमेंट किया था, जिसके बाद से दोनों के बीच मतभेद शुरू हो गए. दोनों के बीच की दुश्मनी को देखकर तो यही लगता है कि दोनों का फिल्म के लिए साथ आना भी काफी मुश्किल है.

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli