शादी से पहले किसी और के साथ लिव ...

शादी से पहले किसी और के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं ये टॉप एक्ट्रेसेस, प्यार में मिला धोखा तो कर लिया था ब्रेकअप(These Actresses Were In Live-In Relationship Before Marriage, Their Breakup Story Might Hurt Your Heart)

बॉलीवुड में रिश्ते बनते-बिगड़ते देर नहीं लगती, लेकिन कई पावर कपल्स ऐसे रहे हैं, जो सालों तक रिलेशनशिप में रहे. इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेस अपने लव पार्टनर के साथ रेलशनशिप में भी रहीं, लेकिन प्यार में मिले धोखे की वजह से उन्हें बाद में ब्रेकअप करना पड़ा. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में, जो शादी से पहले किसी और के साथ लिव इन में रह चुकी हैं.

करीना कपूर-शाहिद कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर के लव अफेयर के किस्से काफी सुर्खियों में रहे थे. दोनों पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों का रिश्ता किसी फेयरी टेल से कम नहीं था, हालांकि ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन इससे पहले दोनों काफी टाइम तक लिव इन में रहे थे.

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर एक समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित खबर हुआ करता था. दीपिका तो रणबीर के प्यार में इतनी दीवानी थीं कि उनके नाम का टैटू भी बनवा लिया था. यहां तक कि दोनों लिव इन में भी रहने लगे थे. इस बीच रणबीर की लाइफ में कटरीना कैफ की एंट्री हो गई और इस लव स्टोरी का वहीं द एंड हो गया. दीपिका पादुकोण को इस ब्रेकअप से उबरने में काफी समय लगा.

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

करीना कपूर के अलावा शाहिद कपूर के और भी कई लव अफेयर्स रहे. प्रियंका चोपड़ा के साथ भी शाहिद के इश्क के खूब चर्चे हुए, हालांकि दोनों ने खुलकर कभी अपने रिश्ते की बात नहीं स्वीकारी. दोनों लिव इन में भी रहने लगे थे और इस बात का खुलासा तब हुआ जब इनकम टैक्स की टीम प्रियंका के घर गई और दरवाजा शाहिद ने खोला. बाद में उनका भी ब्रेकअप हो गया. आज दोनों अपनी अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं.

नेहा कक्कड-हिमांश कोहली

नेहा कक्कड़ आज भले ही रोहनप्रीत की दुल्हनिया बनकर बेहद खुश हैं और दोनों अक्सर कपल गोल्स देते नजर आते हों, लेकिन रोहनप्रीत से पहले नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली के प्यार में कैद थीं. दोनों का रिश्ता काफी विवादों में रहा. शादी से पहले नेहा, हिमांश के साथ लिव इन में रह चुकी हैं, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनकी लव स्टोरी का एंड भी.

ऐश्वर्या राय बच्चन-सलमान खान

सलमान खान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी बॉलीवुड की लव स्टोरीज़ में कभी ना भूली जाने वाली कहानी है. हालांकि सलमान के पजेसिवनेस की वजह से दोनों का रिश्ता काफी कंट्रोवर्सियल रहा और उनके रिश्ते को लेकर मीडिया में गॉसिप भी खूब हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो जब दोनों रिलेशनशिप में थे तो लिव इन में भी रहे थे, लेकिन उनकी फेयरीटेल लव स्टोरी का अंत बहुत ही विवादों के साथ हुआ. खैर अब ऐश बच्चन खानदान की संस्कारी बहू बन चुकी हैं, जबकि सलमान आज भी कुंवारे हैं.

बिपाशा बसु-जॉन अब्राहम

बिपाशा और जॉन करीब 9 सालों तक रिश्ते में रहे. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया. दोनों के अफेयर्स के किस्से भी कई दिनों तक चर्चे में रहे. यहां तक कि दोनों लिवइन में भी रहते थे. बिपाशा जॉन से शादी रचाना चाहती थीं, लेकिन बात शादी तक पहुंचते-पहुंचते इनका ब्रेकअप हो गया. दोनों के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था.अब दोनों ही अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं.

×