इन 5 सितारों ने थियेटर से की थी ...

इन 5 सितारों ने थियेटर से की थी करियर की शुरुआत, आज हैं बॉलीवुड के टॉप स्टार (These 5 Stars Started Their Career With Theatre, Today They Are The Top Stars Of Bollywood)

आज के समय में लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने फिल्मों में करियर बनाने से पहले थियेटर में काम किया और एक्टिंग के सारे गुड़ सीखे. आपको शायद ही इस बात की जानकारी हो कि सुपरस्टार रणवीर सिंह से लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत तक ने थियेटर में काम किया हुआ है. आज हम आपको इंडस्ट्री के ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी का दिल जीत लिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह – फिल्मों में एंट्री करते ही लोगों के दिलों पर छा जाने वाले सुपरस्टार रणवीर सिंह ने फिल्मों से पहले थियेटर में काम किया था. आज उनकी एक्टिंग का लोहा हर कोई मानता है.

ये भी पढ़ें: अब तक कुंवारे हैं 47 साल के अक्षय खन्ना, 27 साल बड़ी राजनेता को करना चाहते थे डेट (47 Years Old Akshay Khanna Is Still Bachelor, Wanted To Date A Politician Who Was 27 Years Elder Then Him)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना रनौत – फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की शानदार एक्टिंग के बारे में कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस ने अरविंद गैर के मार्गदर्शन में थिएटर किया है. उन्होंने एक से बढ़कर एक नाटकों में अभिनय करके ये साबित कर दिया था कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस सुपरस्टार के हैं जबरा फैन (Sunil Shetty’s Son Ahan Shetty Is A Jabra Fan Of This Superstar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धांत चतुर्वेदी – आज इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना लेने वाले बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी पहले थिएटर में काम किया करते थे. साल 2019 में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली बॉय’ में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी.

ये भी पढ़ें: जब आमिर खान ने एक्टिंग छोड़ने का ले लिया था फैसला, फिर इस वजह से आए वापस (When Aamir Khan Had Taken The Decision To Quit Acting, Then Came Back Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सान्या मल्होत्रा – आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ में सान्या मल्होत्रा ने बबीता का किरदार निभाकर ये बता दिया कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग हुनर से हर तकिसी के दिल को जीत लिया. बता दें कि काफी कम उम्र में ही सान्या थियेटर से जुड़ गई थीं. कॉलेज के दिनों में ही सान्या ने कई नाटक लिखे और उसमें एक्टिंग भी किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपारशक्ति खुराना – फिल्म ‘दंगल’ में अपने एक्टिंग हुनर से लोगों के दिलों को जीतने वाले एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी थिएटर में काम किया हुआ है. उन्होंने थियेटर के बाद टीवी में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें: दिलचस्प है इमरान हाशमी की लव स्टोरी (Interesting Love Story Of Emraan Hashmi)

×