अभिषेक बच्चन की इस फिल्म में बैक...

अभिषेक बच्चन की इस फिल्म में बैकग्राउंड डांसर थीं मौनी रॉय, अब बन चुकी हैं बड़ी स्टार (Mouni Roy Was The Background Dancer In This Abhishek Bachchan’s Film, Now She Has Become A Big Star)

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय आज के समय में सक्सेसफुल स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं. आज के समय में वो किसी नाम की मोहताज नहीं हैं. टीवी के सुपरहिट शो ‘नागिन’ से फेम हासिल करने वाली मौनी इन दिनों फिल्म और टीवी दोनों में एक्टिव हैं. लेकिन क्या आपको पता है, कि लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ने वाली मौनी रॉय कभी बैकग्राउंडर डांसर हुआ करती थीं?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी रॉय ‘डांस इंडिया डांस’ जैसे रियलिटी शो में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही कई बार उन्होंने अपने डांस टैलेट से फैंस को दीवाना भी बनाया है. आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी कि मौनी रॉय ने अपने करियक की शुरुआत बतौर बैकग्राउंड डांसर की थी. जी हां दास्तों, एक्टर शाहिद कपूर की तरह ही मौनी भी शुरुआत में एक बैकग्राउंड डांसर थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘रन’ में मौनी ने बैकग्राउंड में डांस किया था. हालांकि आज के समय में वो इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: फेक शादी से लेकर लेस्बियन किस तक, जानें सारा खान के फेमस विवाद (From Fake Marriage To Lesbian Kiss, Know The Famous Controversy Of Sara Khan)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी रॉय को साल 2006 में एकता कपूर ने अपने लोकप्रिय शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से मौका दिया था. उस सीरियल में मौनी ने स्मृति ईरानी की बेटी का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक शोज में काम किया, जिनमें देवों के ‘देव महादेव’, ‘नागिन 1’, ‘नागिन 2’, ‘जुनून-ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’ और ‘कस्तूरी’ जैसे शोज शामिल हैं. उनके काम को हमेशा ही काफी ज्यादा सराहा गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी रॉय के पैरेंट्स चाहते थे कि वो जर्नलिस्ट बने लेकिन मौनी ने एक्टिंग में आने का फैसला लिया और इसी फील्ड में करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं. यहां उन्होंने बतौर बैकग्राउंड डांसर और कई साइड रोल किए, काफी स्ट्रगल के बाद उन्हें उनकी मेहनत का फल मिला और सफलता की सीढ़ी चढती चली गईं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, क्या आपको पता है (Shweta Tiwari Has Worked In Pakistani Film, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी ने इसी साल बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी की और दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: निशा रावल ने किया सनसनीखेज खुलासा, करण मेहरा की पत्नी होते हुए गैर मर्द को किया था किस (Nisha Rawal Made A Sensational Disclosure, Being The Wife Of Karan Mehra, She Kissed Another Man)

×