दीपिका सिंह ने क्यों छोड़ दी टीव...

दीपिका सिंह ने क्यों छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री, बोलीं अब कभी नहीं करूंगी डेली सोप में काम (Why Did Deepika Singh Leave The TV Industry, Said Now I Will Never Work In Daily Soap)

टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ से घर घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने पिछले काफी समय से टीवी से दूरी बना ली है. उन्होंने साफ तौर पर ये कह दिया है कि अब वो आगे कभी भी डेली सोप में काम नहीं करेंगी. ऐसे में जो उनके फैंस टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे उन्हें इस खबर ने काफी दुखी करने का काम किया है. लेकिन क्या आपको पता है कि दीपिका सिंह ने आखिर टीवी से दूरी बनाने का डिसीजन क्यों लिया? चलिये हम आपको बताते हैं इसके पीछे की असली वजह, जो खुद एक्ट्रेस ने बताया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में दीपिका सिंह ने खुद के टीवी से दूर होने की वजह के बारे में बताया था. साथ ही उन्होंने अपनी सेहत के बारे में भी काफी कुछ बताया. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं टीवी पर काम नहीं कर रही हूं. मैंने अपनी सेहत के चलते ये फैसला लिया था. मैं दो साल से टीवी से दूर हूं. दरअसल काम के चलते मेरी बिगड़ती लाइफस्टाइल की वजह से काफी सारी स्वास्थ्य दिक्कतें होने लगी. मेरे लिए मैनेज करना बहुत मुश्किल हो रहा था.”

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की इस फिल्म में बैकग्राउंड डांसर थीं मौनी रॉय, अब बन चुकी हैं बड़ी स्टार (Mouni Roy Was The Background Dancer In This Abhishek Bachchan’s Film, Now She Has Become A Big Star)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका ने आगे बताया कि, “मैंने तय कर लिया था कि मैं डेली सोप्स नहीं करूंगी. मैं तो बस यही प्रार्थना करती हूं कि शो सालों तक चले और हमें प्रॉफिट भी हो. लेकिन मैंने काफी समय इसमें निवेश किया है. टीवी सीरियल्स के काम में आपको ये तक नहीं पता होता है कि आपको छुट्टी कब मिलेगी.”

ये भी पढ़ें: फेक शादी से लेकर लेस्बियन किस तक, जानें सारा खान के फेमस विवाद (From Fake Marriage To Lesbian Kiss, Know The Famous Controversy Of Sara Khan)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका ने कहा कि, “मेरे लिए ये सब तय करना बिल्कुल भी आसान नहीं था. शुरुआत में मुझे लगा कि मैं कोई दूसरा प्रोजेक्ट शुरु कर सकती हूं, शायद मैं उसे मैनेज कर पाऊं. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. मैं अपने वेट को सिर्फ डाइटिंग से कंट्रोल नहीं कर सकती. ‘कवच’ सीरियल के दौरान मैंने नोटिस किया कि मैं अपनी हेल्थ पर ध्यान नहीं दे पा रही हूं. डाइट वगैरह के चक्कर में वर्कआउट भी नहीं हो पा रहा था. मैंने देखा कि इन वजहों से मेरा बीपी लो रहने लग गया. इन सबके चलते मैंने काफी दिक्कतों का सामना किया. फिर मैंने सोचा कि मुझे एक्टिंग छोड़ देनी चाहिए. मैं शुक्रगुजार हूं कि टीवी पर काम छोड़ने के बाद सोशल मीडिया ने मेरी लाइफ में पैसों की दिक्कत नहीं होने दी.”

ये भी पढ़ें: निशा रावल ने किया सनसनीखेज खुलासा, करण मेहरा की पत्नी होते हुए गैर मर्द को किया था किस (Nisha Rawal Made A Sensational Disclosure, Being The Wife Of Karan Mehra, She Kissed Another Man)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में लगातार 5 सालों तक काम करने की वजह से दीपिका सिंह को अच्छी खासी शोहरत हासिल हो गई. उनके इस शो को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला. साल 2016 में उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया. लेकिन फिर साल 2019 में उन्होंने ‘कवच महाशिवरात्रि’ से टीवी पर वापसी की. लेकिन फिर से उन्होंने टीवी को अलविदा कह दिया. फिलहाल वो ओटीटी प्लेटफॉर्म, सोशल मीडिया और शॉर्ट फिल्म्स में काम कर रही हैं.

×