Categories: FILMTVEntertainment

अनन्या पांडे ने शाहरुख की फिल्मों को बताया गलत, बोलीं पार्टनर बदलने में कोई बुराई नहीं (Ananya Pandey Told Shahrukh’s Films Wrong, Said There Is No Harm In Changing Partners)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत बना रही हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत बना रही हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म टस्टूडेंट ऑफ द इयर 2ट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अनन्या ने ‘खाली पीली’ और ‘पति पत्नि और वो’ जैसी फिल्मों में काम किया. वहीं हाल ही में उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज हुई, जिसे लेकर वो काफी लाइम लाइट में बनी हुई हैं. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की फिल्मों के बारे में भी ढेर सारी बातें की. चलिये जानते हैं, कि आखिर क्या कुछ कहा अनन्या पांडे ने.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में हमने आपको बताया था कि अनन्या पांडे शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. वो किंग खान की फिल्मों को देखकर बड़ी हुई हैं. यहां तक कि वो अपना लाइफ पार्टनर भी शाहरुख खान के जैसा चाहती हैं, जो उन्हें टूटकर प्यार करे और उनकी केयर करे. लेकिन अब एक्ट्रेस की सोच शाहरुख की फिल्मों को लेकर काफी बदल गई है. अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान यहां तक कह दिया कि शाहरुख खान की फिल्मों ने रिलेशनशिप के बारे में उन्हें गलत आइडिया दिया था.

ये भी पढ़ें: जब सुजैन पर लगे थे गंदे और भद्दे आरोप, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे (When Suzanne Was Accused Of Dirty And Lewd Allegations, You Will Also Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल अनन्या पांजे की फिल्म ‘गहराइयां’ उलझी हुई रिलेशनशिप को बयां करती है. ऐसे में अब अनन्या का सोचना है कि वक्त के साथ रिलेशनशिप के विचारों में काफी बदलाव आए हैं. अनन्या ने कहा कि, “जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने शाहरुख खान की फिल्में देखी थी. मैं एक ऐसा आदमी चाहती थी जो पागलों की तरह मुझे प्यार करे और प्यार भरी निगाहों से मुझे देखे. कुछ समय बाद मुझे ऐसा एहसास हुआ कि प्यार में आपसी बातचीत और दोस्ती बहुत जरूरी होती है.”

ये भी पढ़ें: 19 साल पहले ही आलिया के दूल्हा बनने वाले थे रणबीर, इस वजह से नहीं बनी बात (Ranbir Was About To Become Alia’s Bridegroom 19 Years Ago, Because Of This It Did Not Happen)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब अनन्या से मॉडर्न रिलेशनशिप और पार्टनर बदलने की सोच पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि आज आप ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल सकते हैं और दीपिका ने जैसा कहा कि आपको सबसे पहले खुद के बारे में सोचना चाहिए. आप सेटल नहीं होना चाहते हैं और इसे गलत तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए.” अनन्या ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, “मैं शायद इन सबको कैजुअल तरीके से नहीं देखती हूं लेकिन अगर आपको किसी चीज से खुशी मिल रही है तो वो आपको उतना संतुष्ट भी नहीं कर पाएगी.”

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख ने खुद बेची थी अपनी ही फिल्म की टिकटें, काफी दिलचस्प है ये किस्सा (When Shahrukh Himself Sold The Tickets Of His Own Film, This Anecdote Is Quite Interesting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनन्या ने बताया कि वो ‘गहराइयां’ में अपने रोल को लेकर काफी ज्यादा कनप्यूजन में थीं, कि वो अपने करियर के शुरुआत में ही इस तरह के रोल प्ले कर रही हैं. लेकिन लोगों से मिली तारीफों ने उनके कॉन्फिडेंस को काफी बूस्ट करने का काम किया. अब जल्द ही अनन्या पांडे फिल्म ‘लाइगर’ में लीड रोल प्ले करती नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ तेलुगू के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नज़र आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: जयाप्रदा ने शूटिंग के वक्त इस फेमस एक्टर को मारा था थप्पड़, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Jaya Prada Slapped This Famous Actor While Shooting, You Will Be Stunned To Know The Nam

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli