19 साल पहले ही आलिया के दूल्हा ब...

19 साल पहले ही आलिया के दूल्हा बनने वाले थे रणबीर, इस वजह से नहीं बनी बात (Ranbir Was About To Become Alia’s Bridegroom 19 Years Ago, Because Of This It Did Not Happen)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों जिस लव बर्ड की सबसे ज्यादा चर्चा रहती है, उनमें से एक हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. इनके प्यार के किस्से हमेशा टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं. यहां तक कि अब तो इनकी शादी को लेकर भी खबरों का बाजार जब तब गर्म होता रहता है. लेकिन क्या आपको पता है कि अब से करीब 19 साल पहले ही ये दोनों दूल्हा-दुल्हन बनने वाले थे?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल जब आलिया 12 साल की थीं और रणबीर कपूर 20 साल के थे, तब रणबीर संजय लीला भंसाली को एक फिल्म में असिस्ट कर रहे थे. उसी दौरान संजय लीला भंसाली इन दोनों को लेकर 1976 में आई फिल्म ‘बालिका बधू’ की रीमेक बनाना चाहते थे. भंसाली ने इसकी पूरी प्लानिंग भी कर ली थी, यहां तक कि दोनों का साथ में फोटोशूट भी करवा लिया गया था, लेकिन किसी वजह से ये फिल्म बन नहीं पाई और ठंडे बस्ते में चली गई.

ये भी पढ़ें: जयाप्रदा ने शूटिंग के वक्त इस फेमस एक्टर को मारा था थप्पड़, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Jaya Prada Slapped This Famous Actor While Shooting, You Will Be Stunned To Know The Name)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटर्व्यू के दौरान रणबीर ने इस बात जिक्र करते हुए कहा था कि, “अगर उस वक्त मेरी और आलिया की वो फिल्म बन जाती तो बेशक शानदार होती.” हालांकि भले ही ये दोनों उस वक्त साथ में फिल्म नहीं कर पाए थे, लेकिन अब इन्होंने साथ में फिल्म भी किया और रियल लाइफ में एक-दूसरे के दूल्हा-दुल्हन बनने को तैयार भी हैं, जिसका इनके फैंस को काफी टाइम से बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन के नाम के पीछे का सच नहीं जानते होंगे आप, इस कारण से पिता ने रखा था बेटी का ये नाम (You May Not Know The Truth Behind Raveena Tandon’s Name, For This Reason The Father Had Kept This Daughter’s Name)

खबरों की मानें तो जल्द ही ये दोनों अपनी शादी का ऐलान कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि दोनों का नया घर भी पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुका है. वैसे तो साल 2020 में ही कहा जा रहा था कि ये दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन कोरोना की वजह से शादी की तारीख बढ़ती रही और देखते-देखते साल 2022 आ गया.

ये भी पढ़ें: रितिक रोशन से शादी करना चाहती हैं गायत्री भारद्वाज, बोलीं- वो मेरे बचपन का क्रश हैं (Gayatri Bhardwaj Wants To Marry Hrithik Roshan, Said- He Is My Childhood Crush)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस साल अगर सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो ये कपल शादी के बंधन में बंध सकता है. शादी के बाद ये दोनों जिस घर में रहेंगे, उसे लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि वो घर पूरी तरह से बनकर तैयार है. बस इंतज़ार है तो इनकी शादी का. बता दें कि हाल ही में आलिया ने यहां तक कह दिया था कि, मान लीजिए कि रणबीर कपूर से उनकी शादी हो चुकी है. तो वहीं एक बार रणबीर ने भी कहा था कि अगर महामारी का ये दौर नहीं आता तो पहले ही शादी हो चुकी होती. ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि इस साल हर हाल में दोनों शादी कर लेंगे. वैसे देखते हैं आगे-आगे होता है क्या.

×